Chhapaak Box Office Collection: विरोध के बीच 'छपाक' ने की बेहतरीन कमाई, दूसरे दिन किया इतना कलेक्शन

डीएन ब्यूरो

दीपिका पादुकोण और विक्रांत मैसी की फिल्म 'छपाक' रिलीज होने के साथ ही कई विवादों में घिर गई है। इसके बावजूद फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों के दिल में जगह बना ली है। फिल्म ने अच्छी कमाई कर ली है। जानिए कितनी रही फिल्म की अबतक की कमाई। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर...

दीपिका पादुकोण और विक्रांत मैसी
दीपिका पादुकोण और विक्रांत मैसी

नई दिल्लीः दीपिका पादुकोण और विक्रांत मैसी की फिल्म 'छपाक' ने पहले दिन भले ही धीमी शुरुआत की थी, पर दूसरे दिन फिल्म ने रफ्तार पकड़ते हुए अच्छी कमाई कर ली है। 

यह भी पढ़ें: मध्य प्रदेश में भी टैक्स फ्री हुई दीपिका की फिल्म छपाक

फिल्म ने जहां पहले दिन 4.77 करोड़ का बिजनेस किया, तो वहीं दूसरे दिन फिल्म की कमाई में 30 से 40% का ग्रोथ दिखा। शुक्रवार को फिल्म ने 4.77 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया, तो वहीं शनिवार को 6 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है। इस हिसाब से 'छपाक' ने दो दिनों में करीब 11 करोड़ रुपये कमा लिए हैं। 

यह भी पढ़ेः सलमान खान के संग काम करने का इंतजार कर रही हैं बॉलीवुड की डिंपल गर्ल

दीपिका पादुकोण और विक्रांत मेसी की जोड़ी वाली फिल्म ‘छपाक’ भी 10 जनवरी को ही रिलीज हुई है। मेघना गुलजार निर्देशित यह फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल पर आधारित है। हाल में जवाहरलाल नेहरु विश्वविद्यालय में हमले होने वाली घटना में छात्रों को समर्थन देने पहुंची दीपिका सुर्खियों में बनी हुई हैं। जहां कुछ लोगों ने उनका समर्थन किया तो वहीं कुछ लोगों ने उनकी फिल्म को बायकॉट करने की मांग की। फिल्म को लेकर काफी विरोध और हंगामा हो रहा है, इसके बावजूद फिल्म को रिलीज किया गया। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार