खेसारी लाल यादव और स्वीटी छाबड़ा की जोड़ी ने किया बवाल, YouTube पर मचाया धमाल

डीएन ब्यूरो

खेसारी लाल यादव उन स्टार में से एक हैं, जिनकी एक्टिंग से लेकर गाने तक सोशल मिडिया पर धमाल मचाते हैं। ऐसे में खेसारी भी अपने फैंस को खुश करने का कोई मौका नहीं छोड़ते और हर तीज-त्योहार पर अपने फैंस के लिए कोई ना कोई गाना जरूर लेकर आते हैं। हाल ही में इंटरनेट पर उनका एक वीडियो बहुत ही वायरल हो रहा है। इस गाने में वो रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। आप भी देखें ये गाना...

खेसारी लाल यादव और स्वीटी छाबड़ा
खेसारी लाल यादव और स्वीटी छाबड़ा

पटनाः हाल ही में इंटरनेट पर उनका एक वीडियो बहुत ही वायरल हो रहा है। जिसमें वे भोजपुरी अभिनेत्री स्वीटी छाबरा के साथ रोमांस करते हुए नज़र आ रहे है। उनके फैंस को ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है। इस गाने में खेसारी रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: पिंक साड़ी में कातिलाना अंदाज से रानी चटर्जी ने उड़ाए सबके होश

ये गाना है ‘जीना मरना तेरे संग’। यह गाना फिल्म ‘होगी प्यार की जीत का है। इस गाने में खेसारी लाल के साथ भोजपुरी अभिनेत्री स्वीटी छाबरा भी मौजूद हां। दोनों गाने में रोमांस कर रहे हैं। इस गाने में लाल साड़ी में स्वीटी बेहद ही हॉट नजर आ रही हैं। इस गाने को अभी तक 3,897,223 लोग देख चुके हैं। 

यह भी पढ़ेंः जब नशे में मदहोश होकर खेसारी लाल की बाहों में झूमने लगीं काजल राघवानी, देखें दोनों की बोल्ड केमिस्ट्री


इस गाने को खेसारी लाल यादव और इंदु सोनाली ने गाया है। गाने को लिखा है प्यारे लाल यादव। इस फिल्म में खेसारी और स्वीटी के अलावा, अवदेश मिश्रा, राजन मोदी, ब्रिजेश त्रिपाठी मुख्य भूमिका में है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार