केशव प्रसाद मौर्य: भाजपा को मिला है हर वर्ग का वोट

डीएन ब्यूरो

विधानसभा चुनाव के नतीजे आने अभी बाकी हैं, लेकिन बीजेपी खेमे में जीत की उम्मीद साफ तौर पर देखी जा रही है। केशव प्रसाद मौर्य ने अभी से ही बीजेपी को जीत का सेहरा पहना दिया है।

केशव प्रसाद मौर्य
केशव प्रसाद मौर्य

लखनऊ: 11 मार्च 2017 एक ऐसी तारीख है जिसका इंतजार विधानसभा चुनाव शुरु होने से पहली ही चर्चा का विषय था और अब जब चुनावों के नतीजे आने में 24 घंटें भी शेष नहीं बचे है तो सभी राजनीतिक पार्टियां समाचार चैनलों द्वारा किय गए एग्जिट पोल पर अपनी प्रतिक्रिया देते दिखाई दे रहें हैं।

इसी क्रम में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि बीजेपी ने सबके लिए काम किया है और उसे हर वर्ग से वोट मिला है। रही बात मुख्यमंत्री की तो मुख्यमंत्री का फैसला विधायक दल के नेतृत्व में लिया जाएगा। यूपी में महिलाएं बिल्कुल भी सुरक्षित नहीं है बल्कि यहां पर एसपी सरकार ने गुंड़ो को संरक्षण दिया है। उत्तर प्रदेश में सिर्फ एसपी, बीएसपी और कांग्रेस ने भ्रम फैलाया है। 

प्रदर्शन का सेहरा मोदी, शाह के सिर 
मौर्य ने कहा कि इस प्रदर्शन का श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह को जाता है। साथ ही उन्होंने पार्टी में बड़ी भूमिका दिये जाने पर केंद्रीय नेतृत्व का शुक्रिया भी अदा किया। उन्होंने दावा किया कि बीजेपी इस एग्जिट पोल के नतीजों से भी बढ़कर सीटें जीतेंगी और साल 2019 में भी जीत का परचम फहरायेगी।

बता दें कि एग्जिट पोल के मुताबिक भाजपा को 5 में से 3 राज्यों में बढ़त मिलती नजर आ रही है जबकि बाकि जगहों पर त्रिशंकु विधानसभा की संभावना जताई जा रही है। सी वोटर के एग्जिट पोल में किसी पार्टी को स्पष्ट बहुमत न मिलने का अनुमान लगाया गया है। वैसे 161 सीटों के साथ भाजपा को सबसे आगे दिखाया गया है, जबकि दूसरे नंबर पर 141 सीटों के साथ कांग्रेस-एसपी गठबंधन रह सकता है। बसपा को जहां 87 सीटें मिलने का अनुमान लगाया गया है, वहीं अन्य को 14 सीटें मिलने का अनुमान लगाया गया है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)













संबंधित समाचार