केशव मौर्या: यूपी के अपराधियों में है सरकार का खौफ

डीएन संवाददाता

यूपी के डिप्टी सीएम केशव मौर्या ने गुरूवार को भाजपा मुख्यालय में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपनी सरकार की उपलब्धियां बताई।

 प्रेस कॉन्फ्रेंस  करते  केशव मौर्या
प्रेस कॉन्फ्रेंस करते केशव मौर्या

लखनऊ: यूपी के डिप्टी सीएम केशव मौर्या ने भाजपा मुख्यालय में गुरूवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस किया। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनाई। बता दें कि डिप्टी सीएम केशव मौर्या की प्रेस कॉन्फ्रेंस के पहले भाजपा मुख्यालय मे हुई बैठक में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी भाग लिया था। इस बैठक में भाजपा के सभी पदाधिकारी,मौर्चों के अध्यक्ष,संगठन मंत्रियों के साथ यूपी के प्रदेश प्रभारी ओम प्रकाश माथुर और प्रदेश महामंत्री सुनील बंसल मौजूद रहें।

सीएम योगी के भाजपा मुख्यालय में कर पार्टी नेताओं के साथ बैठक में हिस्सा लेने का मकसद पार्टी और सरकार में तालमेल बिठाना था। यूपी के डिप्टी सीएम केशव मौर्या ने बताया की सरकार जनता के हित से जुड़े मुद्दों पर ध्यान दे रही है। साथ ही जनता-दर्शन के माध्यम सें लोगों की समस्याओं को दूर करने का काम किया जा रहा है। डिप्टी सीएम ने कहा हमनें अपने तीन महीने से कम के समय मे ही प्रदेश की 80 हजार किमी से ज्यादा टूटी सड़कों की मरम्मत की है। डिप्टी सीएम ने कहा की अब यूपी मे कानून का राज है। अपराधियों के दिन लद चुके हैं। उन्हें अब सरकार का संरक्षण नही मिल रहा है।

यह भी पढ़ें: लखनऊ: स्कूलों में फीस बढ़ोतरी को लेकर अभिभावकों ने प्रशासन के खिलाफ दिया धरना प्रदर्शन..

डिप्टी सीएम ने कहा की साल 2019 के चुनाव मे भाजपा सभी 80 सीटें जीतेगी और नया कीर्तीमान बनायेगी।साथ ही उन्होने कहा कि हमारा मकसद अपने मौजूदा वोट शेयर 42 प्रतिशत से 60 प्रतिशत तक ले जाने का है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …