कासगंज: जहरखुरानी का शिकार बने व्यक्ति ने अस्पताल में दम तोड़ा, लोगों में आक्रोश

डीएन संवाददाता

लाख प्रयासों के बाद भी पुलिस जहरखुरानो पर लगाम लगाने में नाकामयाब साबित हो रही है। अलीगढ़ से कासगंज आ रहे एक व्यक्ति को जहरखुरानों ने नशीला पेय पिला दिया, हालत बिगड़ने पर उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहरखुरानी गिरोह का शिकार बने व्यक्ति ने आखिरकार अस्पताल में दम तोड़ दिया। पूरी खबर..

पोस्टमार्टम हाउस के बाहर मौजूद लोग
पोस्टमार्टम हाउस के बाहर मौजूद लोग

कासगंज: जिले के स्थानीय कोतवाली क्षेत्र में परियोजना निर्माण विभाग के चालक राजू जहरखुरानी गिरोह का शिकार बन गया। जहर के कारण राजू की हालत बुरी तरह खराब हो गयी, जिसे उपचार के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन राजू ने वहां दम तोड़ दिया। इस घटना के बाद लोगों में पुलिस के खिलाफ भारी आक्रोश है।

 

 

मिली जानकारी के अनुसार राजू  गत दिनों अपने अधिकारी को अलीगढ़ से छोडकर बस से कासगंज आ रहा था। इस बीच जहरखुरानों ने उसे नशीला पदार्थ पिला दिया, जिससे उसकी हालत खराब हो गई। परिजनों ने राजू को संयुक्त जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां राजू तीन बाद जिदंगी से जंग हार गया।

गौरतलब है कि जहरखुरानी गिरोह के सदस्यों का नेटवर्क अलीगढ़ और मथुरा से जुडा हुआ है, अगर इन जहरखुरानों पर पुलिस द्वारा लगाम नहीं लगाई गई तो वह बेगुनाहों को इसी तरह अपना शिकार बनाते रहेंगें। 

अलीगढ़ से कासगंज आने वाली रोडवेज बस हो या फिर मथुरा से कासगंज आने वाली ट्रेनें, इन सभी में आए दिन जहरखुरानी की घटनाए निरतंर होती रहती है, लेकिन हैरानी की बात तो यह है कि इन जहरखुरानी गिरोह सदस्यों पर पुलिस लगाम लगाने में नाकामयाब साबित हो रही है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …