Bollywood: करण अपनी सुपरहिट फिल्‍म के रीमेक में इसे लेना चाहते हैं हीरो

डीएन ब्यूरो

बॉलीवुड फिल्मकार करण जौहर अपनी सुपरहिट फिल्म के लिए शाहरुख खान की जगह इस हीरो को लेना चा‍हते हैं। उनके फैंस अक्‍सर इस फिल्‍म का रीमेक बनाने के बारे में पूछते रहते हैं। उनका जवाब बड़ा गोलमोल सा रहता था हालांकि इस बार उन्‍होंने पत्‍ते खोल दिए हैं। डाइनामाइट न्‍यूज़ पर पढ़ें पूरी खबर..

प्रतीकात्मक फोटो
प्रतीकात्मक फोटो

मुंबई : बॉलीवुड फिल्मकार करण जौहर अपनी सुपरहिट फिल्म कुछ कुछ होता है के रीमेक के लिये रणवीर सिंह को लेना चाहते हैं। करण की आइकॉनिक फिल्म 'कुछ-कुछ होता है' के रीमेक को लेकर हमेशा चर्चा होती रहती है। फैन्स की ख्वाहिश है कि करण इस फिल्म की रीमेक जरूर बनाएं।

रणबीर कपूर (फाइल फोटो)

जब भी करण से इसके रीमेक और स्टारकास्ट के बारे पूछा जाता था तो करण रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और जाह्नवी कपूर का नाम लेते थे लेकिन अब करण ने राहुल के किरदार को लेकर अपना मन बदल लिया है। अब वह राहुल के किरदार में रणबीर कपूर को नहीं, बल्कि रणवीर सिंह को देखते हैं।

'कुछ कुछ होता है' फिल्‍म का पोस्‍टर 

हाल ही में मेलबर्न इंडियन फिल्म फेस्टिवल में इस फिल्म के 20 साल होने की खुशी में प्रीमियर का आयोजन कराने पहुंचे करण जौहर से जब एक स्टूडेंट ने 'कुछ-कुछ होता है' के रीमेक की स्टारकास्ट को लेकर सवाल किया, तो उन्होंने रणवीर सिंह, आलिया भट्ट और जाह्नवी कपूर को लेने की बात कही।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार