कानपुर: चलती ट्रेन से गिरकर युवक की दर्दनाक मौत

डीएन संवाददाता

कानपुर के अहिरवा इलाके से सटे रेलवे क्रॉसिंग पर चलती ट्रेन से गिरकर एक युवक की दर्दनाक मौत हो गयी।

मौके पर मौजूद  पुलिस फोर्स
मौके पर मौजूद पुलिस फोर्स

कानपुर: चकेरी थाना के अंतर्गत अहिरवा क्षेत्र से सटे रेलवे क्रॉसिंग पर चलती ट्रेन से गिरकर एक युवक की दर्दनाक मौत हो गयी। हादसे से करीब 1 किलोमीटर की दूरी पर जब चेन पुलिंग के बाद ट्रेन रुकी तब परिजनों ने जा कर देखा तब तक युवक की मौत हो चुकी थी। इस दौरान युवक की मौत के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो चुका है। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मृतक का नाम रामजन है जो चित्रकूट के रहने वाला है। बताया जा रहा है मृतक रामजन दिल्ली में प्राइवेट कम्पनी में जॉब करता था। पूरे परिवार के साथ बाबा के देहांत के बाद अपने पैतृक गांव के लिए ट्रेन से दिल्ली से सतना जा रहा था। इसी दौरान ट्रेन जैसे ही चकेरी क्षेत्र के अहिरवा गांव से गुजरी कि अचानक रामजन ट्रेन के दरवाजे से नीचे गिर गया जिसमें उसकी मौके पर ही मौत हो गई। 

इस दौरान रामजन के ट्रैन से गिरते ही ट्रेन में बैठे परिवारीजन और यात्रियों में हड़कंप मच गया जिसके बाद कुछ लोगों द्वारा ट्रेन की चेन पुलिंग कर उसे 1 किलोमीटर की दूरी पर रोका गया। जहां से उसके परिवार जन उसे ढूंढते-ढूंढते घटनास्थल पर पहुंचे लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। 
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार