कानपुर: बोरे में महिला का शव मिलने से मची अफरा-तफरी

डीएन संवाददाता

यूपी में हत्या, बलात्कार, लूट के मामले थमने का नाम नही ले रहे हैं। कानपुर में ऐसे ही एक अपराध का मामला सामने आया है जहां महिला को मारकर उसका शव बोरे में डालकर फेंक दिया गया।

शव की शिनाख्त करती पुलिस

कानपुर: महराजपुर में हाइवे किनारे एक बोरे में महिला का शव मिलने से हड़कम्प मच गया। सूचना मिलने पर फोरेंसिक एसपी ग्रामीण मौके पर पहुंचे। फिलहाल शव की शिनाख्त नही की जा सकी है। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

गांव के लोगों ने दी घटना की जानकारी

पुलिस के मुताबिक महराजपुर हाइवे स्थित तिवारीपुर मोहनखेड़ा गाँव के पास नाले में एक बोरा पाया गया। बताया जा रहा है कि वहां से गुजर रहे गांव के कुछ लोगों ने संदिग्ध लग रहे बोरे की जानकारी सरसौल के ग्राम प्रधान को दी। जिसके बाद प्रधान पुलिस को सूचना देकर मौके पर पहुंचें। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने जैसे ही बोरा खोला उसमें करीब 30 साल की महिला का शव मिला। शव मिलने की सूचना पर आने जाने वालों की भीड़ लग गयी। बोरे से महिला को बाहर निकालने के बाद देखा कि महिला के दोनों हाथ पीछे रस्सी से बंधे हुए थे। वहीं शव दो से तीन दिन पुराना लग रहा था जो कि बुरी तरह सड़ चुका था। एसपी ग्रामीण समेत फोरेंसिक टीम ने पहुंचकर घटनास्थल का जायज़ा लिया। गांव के लोगों से पूछताछ की जिसके बाद भी महिला की शिनाख्त नही की जा सकी।

गला दबाकर हत्या की आशंका

वही एसपी ग्रामीण जय प्रकाश सिंह ने बताया कि बोरे में महिला का शव मिला है फोरेंसिक जांच के दौरान गला दबाकर हत्या की बात सामने आ रही है शिनाख्त और पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही सही स्थिति का आकलन हो सकेगा।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार