कानपुर में चलते लोडर में लगी आग

डीएन संवाददाता

कानपुर में गंगा पुल पर बड़ा हादसा होने से बच गया। पुल पर चलते लोडर में अचानक आग लग गई और देखते-देखते ही पूरा लोडर जलकर खाक हो गया।

चलते लोडर में लगी आग
चलते लोडर में लगी आग

कानपुर: चकेरी थाना क्षेत्र के जाजमऊ गंगा पुल के ऊपर उस वक्त हड़कम्प मच गया जब एक चलते लोडर में आग लग गई। उन्नाव की तरफ से आते वक्त यह लोडर जैसे ही गंगा पुल पर पहुंचा उसमें अचानक आग लग गई। आग लगते ही जैसे-तैसे ड्राइवर और मालिक ने कूद कर अपनी जान बचाई। राहगीरों की सूचना पर दमकल की गाड़िया पहुंची और फिर कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।

यह भी पढ़ें: सऊदी अरब: मकान में आग लगने से 10 भारतीयों की मौत, कई झुलसे

यह भी पढ़ें: कानपुर में दो गोदामों में लगी आग से मची अफरा-तफरी, लाखों का नुकसान

उन्नाव की तरफ से आ रहा डर जैसे ही जाजमऊ गंगा पुल पहुंचा उसमें अचानक भीषण आग लग गयी। लोडर में आग लगने के बाद गंगा पुल पर भारी भीड़ इकट्ठा हो गई। आनन-फानन में राहगीरों ने सौ नंबर पर घटना की जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस और फायर विभाग की गाड़ी ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। लोडर में रखा 52 हजार रूपए भी जलकर खाक हो गए।

यह भी पढ़ें: शार्ट सर्किट से लगी आग, हुआ लाखों का नुकसान

शार्ट सर्किट से लगी आग

प्रत्यक्षदर्शी के मुताबिक लोडर में शार्ट सर्किट से आग लग गई। लोग कुछ समझ पाते तब तक लोडर धू-धू कर चलने लगी। इसके बाद पुलिस और दमकल विभाग को सूचना दी गई। जब तक आग पर काबू पाया गया तब तक लोडर पूरा जलकर खाक हो चुका था।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)













संबंधित समाचार