कानपुर: क्रिकेट खिलाड़ियों के स्वागत में जलेंगे 10 हज़ार दीये

डीएन संवाददाता

भारत और न्यूजीलैंड के तीसरे वनडे मैच के लिये कानपुर शहर और ग्रीनपार्क स्टेडियम पूरी तरह तैयार हो गया है। यहां खिलाड़ियों के भव्य स्वागत की भी तैयारियां की जा रही है। इस मैच को लेकर कानपुर के लोगों में काफी ज्यादा उत्साह है।

खिलाड़ियों के स्वागत की जोरदार तैयारियां
खिलाड़ियों के स्वागत की जोरदार तैयारियां

कानपुर: भारत और न्यूजीलैंड का तीसरा वनडे मैच 29 अक्टूबर को कानपुर के ग्रीनपार्क स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच को लेकर कानपुर के लोगों में काफी ज्यादा उत्साह है। दोनों टीमों के लिए होटल में मेहमाननवाजी के खास इंतजाम भी किये गए है।

जानकारी के मुताबिक, दोनों टीमें 26 अक्टूबर को लैंडमार्क होटल पहुंचेगी। जहां होटल में क्रिकेटरों का बड़े ही पारंपरिक ढंग से स्वागत किया जाएगा। सैफरन यानी केसरिया रंग की शॉल ओड़ाकर और शंख ध्वनि के साथ दोनो टीमों के खिलाड़ियों का भव्य स्वागत किया जाएगा। खिलाड़ियों का भव्य स्वागत में इस बार पूरे होटल में 10 हज़ार दीपक जलाए जाएंगे। उसके बाद दोनों टीमों के कप्तान होटल के पूल साइड लाउंज का उद्दघाटन करेंगे।

कैप्टन कोहली के लिए इटेलियन फिश

होटल के स्टाफ के अनुसार टीम इंडिया के कप्तान कोहली के लिए उनकी पसंद की इटेलियन फिश तैयार की जाएगी। वहीं न्यूज़ीलैंड टीम के लिए भी खाने-पीने के बेहतरीन इंतजाम किये गये हैं। न्यूज़ीलेंड की पसंदीदा ड्रिंक कीवी फ्रूट्स जैसे मोकटेल्स ड्रिंक्स का इंतजाम भी किया जाएगा। 

खिलाड़ियों को कानपुरिया अंदाज़ में चाय कॉफी 

इस बार खिलाड़ियों को कानपुर में देसी अंदाज़ में चाय और कॉफ़ी दी जाएगी। होटल में देसी अंदाज़ में चाट का ठेला लगाया जाएगा और साथ में बनारस का पान भी खिलाया जाएगा। लोकल ब्वाय मतलब क्रिकेटर कुलदीप यादव के स्वागत के लिए विशेष तैयारियां की गयी है। होटल की लॉबी में कुलदीप का पोस्टर लगाया जाएगा। खिलाड़ियों के लिए मेडिटेशन और योगा के लिए ट्रेनर मौजूद रहेंगे, जिससे खिलाड़ियों को किसी भी चीज़ की परेशानी न हो। स्कूली बच्चों के द्वारा बीच मे एक दिन होटल में राम लीला का भी आयोजन किया जाएगा।


 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार