क्रिकेट सट्टेबाजी गिरोह का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, लाखों की नगदी बरामद

डीएन ब्यूरो

पुलिस ने कानपुर में बड़े पैमाने पर सट्टा का खेल करने वाले गिरोह के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।


कानपुर: भारत और श्रीलंका के वनडे मैच के दौरान कानपुर कोतवाली पुलिस ने सट्टेबाजों के एक गिरोह का भंडाफोड़ कर मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया। पुलिस को सूचना मिली कि  एक मकान में लाखों की सट्टेबाजी चल रही थी, जिसके बाद कोतवाली पुलिस ने बंगाली मोहाल पहुंचकर सट्टे के मुख्य आरोपी रामजी गुप्ता को मौके से गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी के पास से बरामद सामग्री

पुलिस ने बताया कि आरोपी हर तरह के खेलों की सट्टेबाजी करता था। पुलिस ने आरोपी के पास से सट्टे के दस्तावेज, करीब 20 लाख रुपये और 9 मोबाइल बरामद किये है। पुलिस के मुताबिक इस गिरोह में  3साथी और हैं, जो भागने में सफल हो गये हैं।

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

आईपीएल में भी सट्टा

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह पहले से सट्टा खेलता था। अब वह बड़े स्तर पर लोगों को सट्टा खिलवाता है। उसने बताया कि दिल्ली और कासगंज में उसके कनेक्शन है। इससे पहले कई मैचों समेत आईपीएल में भी सट्टा खिलवाया।

हार-जीत का भाव मोबाइल पर करते थे तय

एसपी पूरवी अनुराग आर्या ने बताया कि आरोपी पिछले डेढ़-दो सालों से मोबाइल का इस्तेमाल करके क्रिकेट मैचों पर सट्टा खिलवाता है। इसके बाकी साथी हार-जीत का पैसा कलेक्ट करके पहुंचाने का काम करता है। अभी उनकी तलाश जारी है। ये गिरोह मैच के उतार-चढ़ाव के साथ भाव सेट करता था।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …