शाहजहांपुर: बेखौफ होकर घूम रहे अपराधी, पत्रकार को बदमाशों ने मारी गोली

डीएन ब्यूरो

शाहजहांपुर में पत्रकारों पर हमले के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। पुलिस के डर से बेखौफ अपराधी जुर्म को अंजाम दे रहे हैं, लेकिन पुलिस इनको रोकने के बजाय हाथ पर हाथ रख कर बैठी हुई है। जिसकी वजह से शाहजहां में एक बार फिर से एक पत्रकार पर गोली चलाई गई है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

घायल पत्रकार
घायल पत्रकार

शाहजहांपुर: एक बार फिर से बदमाशों ने एक पत्रकार को अपना निशाना बनाया है। यहां बदमाशों ने पत्रकार को उस समय गोली मार दी जब वो एक न्यूज कवर करके घर वापस लौट रहा था। गोली लगने से पत्रकार गंभीर रूप से घायल हो गया।

यह भी पढ़ें: महराजगंज: नहीं थम रहे मासूमों से होने वाले अपराध, नाबालिग से दुष्‍कर्म का मामला आया सामने

घटना थाना चौक कोतवाली के साउथ सिटी की इलाके की है जहां पत्रकार अंकित शर्मा जब अपने पत्रकार साथी राहुल के साथ न्यूज़ कवर कर बाइक से घर लौट रहे थे तभी पहले से ताक में बैठे दो बाइक सवार दो ने उन्हें गोली मार दी। गोली से घायल अंकित शर्मा को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है जहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें: यूपी से बिहार में शराब पहुंचाने का तस्करों ने ढूंढ़ा अजब रास्ता, फिर भी पुलिस को नहीं दे पाये चकमा

बताया जा रहा है कि रंजिश के चलते घटना को अंजाम दिया गया। वहीं पुलिस ने मौके पर जाकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। इस घटना के बाद परिजनों ने देर रात तक कोई भी तहरीर नहीं दी है। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …