यूपी में भाजपा नेता की गुंडागर्दी, ट्रक ड्राइवर को लात-घूसों से पीटकर लूटे 62 हजार रूपये

डीएन ब्यूरो

यूपी में योगी सरकार के सुशासन की पहल को जब उनकी पार्टी के नेता ही ठेंगा दिखायें तो प्रशासन और जनता का क्या हश्र होगा, इसे आसानी से समझा जा सकता है। सूबे में भाजपा नेता का एक ऐसा ही हैरान करने वाला कारनामा सामने आया है..

भाजपा नेता की लूट का शिकार बना ट्रक ड्राइवर
भाजपा नेता की लूट का शिकार बना ट्रक ड्राइवर

शाहगंज(जौनपुर): यूपी में योगी सरकार के सुशासन की पहल को उनके पार्टी के ही एक नेता ने पलीता लगा दिया। शाहगंज के एक भाजपा नेता ने इंसानियत और नेतागिरी की सारी हदें पार करते हुए एक ट्रक ड्राइवर को पहले जमकर लात-घूसों से पीटा और बाद में उससे 62.500 रूपये लूट लिये। 

जौनपुर के स्थानीय भाजपा नेता दयाशंकर सिंह ने नेतागिरी की आड़ में जिस बेखौफ तरीके से गुंडागर्दी की सारी हदें पार की, उससे यहां के स्थानीय लोग और प्रशासन भी सकते में है। 

पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई नेता की दंबगई

ट्रक ड्राइवर नरेन्द्र का कहना है कि जब वह पेट्रोल पंप था, तभी भाजपा नेता दयाशंकर सिंह वहां आये। नेता अपनी स्क्रोपियो में सवार था। उन्होंने स्क्रोपियो रोकी और अपनी गाड़ी से रॉड निकाली। रॉड से ट्रक के शीशे तोड़ डाले और बेवजह ट्रक ड्राइवर को पीटना शुरू कर दिया। ट्रक ड्राइवर को जख्मी करने के बाद नेता ने नरेन्द्र से 62500 रूपये लूटे और चलता बना।

अपराधी नेता की यह करतूत पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गयी। इंसानियत की सारी हदें तोड़ने वाली नेता की यह गुंडागर्दी तस्वीरों में साफ देखी जा सकती है।

हैरानी करने वाली बात यह है कि यह घटना एक सार्वजनिक पेट्रोल पंप पर हुई और नेता की दबंगई का विरोध करने का साहस कोई नहीं जुटा सका। निर्दोष ड्राइवर नेता की दंबगई के शिकार होता रहा।

 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …