चोट के कारण यह तेज गेंदबाज चार दिवसीय टेस्ट से किया गया बाहर

डीएन ब्यूरो

बुधवार से आयरलैंड के खिलाफ लार्ड्स में चार दिवसीय टेस्ट शुरू हो रहा है। इस टेस्‍ट सीरीज से एक बेहतरीन तेज गेंदबाज को बाहर कर दिया है। उन्‍हें विश्‍वकप के दौरान पिंडली में चोट लग गई थी। डाइनामाइट न्‍यूज़ पर पढ़ें पूरी खबर..

जेम्‍स एंडरसन (फाइल फोटो)
जेम्‍स एंडरसन (फाइल फोटो)

लंदन:  इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन दाहिनी पिंडली में चोट के कारण बुधवार से आयरलैंड के खिलाफ लार्ड्स में शुरू हो रहे चार दिवसीय टेस्ट से बाहर हो गए हैं। काउंटी टीम लंकाशायर की ओर से डरहम के खिलाफ खेलते हुए इस तेज गेंदबाज को दो जुलाई को चोट लगी थी।

इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने मंगलवार को बयान में कहा कि एक अगस्त से एजबस्टन में होने वाले पहले एशेज टेस्ट से पूर्व एंडरसन का आकलन जारी रहेगा। मुख्य चयनकर्ता एड स्मिथ ने पिछले हफ्ते टीम की घोषणा करते हुए कहा था कि अगर चोट को लेकर कोई संशय रहा तो इंग्लैंड के सबसे सफल गेंदबाज को लेकर एशेज से पहले कोई जोखिम नहीं उठाया जाएगा।

जेम्स एंडरसन (फाइल फोटो)

विश्व कप फाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ जीत के दौरान मार्क वुड और जोफ्रा आर्चर पहले ही चोटिल हो चुके हैं।एंडरसन अब एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट नहीं खेलते इसलिए विश्व कप की टीम का हिस्सा नहीं थे। (वार्ता)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …