जहीर खान: पंजाब के खिलाफ टीम ने की अच्छी शुरुआत

डीएन संवाददाता

दिल्ली डेयरडेविल्स के कप्तान जहीर खान का कहना है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण में शनिवार रात हुए मैच की शुरुआत अच्छी हुई और टीम ने अधिक विकेट नहीं गंवाए।

 जहीर खान दिल्ली डेयरडेविल्स के कप्तान
जहीर खान दिल्ली डेयरडेविल्स के कप्तान

नई दिल्ली:  दिल्ली डेयरडेविल्स के कप्तान जहीर खान का कहना है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण में शनिवार रात हुए मैच की शुरुआत अच्छी हुई और टीम ने अधिक विकेट नहीं गंवाए। दिल्ली ने फिरोजशाह कोटला मैदान पर खेले गए मैच में किंग्स इलेवन पंजाब को 51 रनों से हराकर आईपीएल के इस सीजन में अपनी लगातार दूसरी जीत दर्ज की।

इस जीत के साथ ही दिल्ली ने सनराइजर्स हैदराबाद को पछाड़ते हुए आईपीएल की आठ टीमों की अंकतालिका में तीसरा स्थान हासिल कर लिया है। इस तालिका में दिल्ली और हैदराबाद के अंक बराबर हैं, लेकिन दिल्ली ने नेट रन रेट के आधार पर बढ़त हासिल की है।

कप्तान जहीर ने कहा, "हमने इस मैच में आधारभूत चीजें सही की। टीम को अच्छी शुरुआत मिली और हमने जल्दी विकेट नहीं गंवाए। यह पिच काफी धीमी थी और हमने अपनी योजनाओं को अच्छे से लागू किया।"

जहीर ने कहा, "यह बेहद जरूरी है कि हम सही समय पर लय हासिल करें और ऐसे में पारी की शुरुआत करने वाले संजू सैमसन और सैम बिलिंग्स ने अच्छी लय हासिल की। हमारे पास अच्छे बल्लेबाज भी हैं, जिन्होंने अंतिम ओवरों में टीम को रन दिए।"

पंजाब के खिलाफ दिल्ली के लिए दो विकेट लेने वाले शाबाज नदीम की तारीफ करते हुए जहीर ने कहा, "जिस प्रकार से नदीम ने गेंदबाजी की वह अहम साबित हुई। प्रतिद्वंद्वी टीम को अधिक रन बनाने का मौका नहीं देना जरूरी है। जिस प्रकार से इस सीजन में चीजें हो रही हैं, वह अच्छा है। अभी तक सब सही चल रहा है।"  (आईएएनएस)
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …