टीम इंडिया ने धोनी को गिफ्ट किया चांदी का बल्ला, विराट हुए भावुक

डीएन ब्यूरो

300 वें वनडे खेलने पर क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी को भारतीय क्रिकेट टीम ने चांदी का बल्ला भेंट किया। इस मौके पर कप्तान विराट कोहली भावुक हो उठे। डाइनामाइट न्यूज की इस रिपोर्ट में पढ़िये, भावुक विराट कोहली ने धोनी से क्या कहा..

धोनी को चांदी का बल्ला गिफ्ट करते भारतीय खिलाड़ी
धोनी को चांदी का बल्ला गिफ्ट करते भारतीय खिलाड़ी

कोलंबो: भारत और श्रीलंका के बीच खेले गये वनडे मैच में टीम इंडिया ने शानदार प्रदर्शन किया। गुरुवार को खेले गए सीरीज के चौथे वनडे में भी मेजबान टीम बुरी तरह हार गई।  श्रीलंका में खेला गया यह मैच पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का 300वां वनडे मैच था। धोनी की इस बड़ी उपलब्धि पर टीम इंडिया ने जमकर जश्न मनाया और धोनी को एक यादगार गिफ्ट दिया।

यह भी पढ़ें: महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी ने की सचिन की बराबरी

टीम इंडिया के खिलाड़ी


टीम इंडिया के पूर्व कप्तान के लिये इस 300वां वनडे मैच के शुरू होने से पहले धोनी को भारतीय टीम ने चांदी से बना बल्ला भेंट किया। धौनी को मैदान पर पूरी भारतीय टीम की मौजूदगी में सम्मानित किया गया। इस दौरान भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली भावुक हो गये। भावुक होते हुए उन्होंने कहा कि ‘धोनी हमेशा हमारे कप्तान रहेंगे’। 

यह भी पढ़ें: इस वजह से विराट हैं दुनिया के सर्वश्रेष्‍ठ खिलाड़ी: ब्रेट ली

 महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली

यह भी पढ़ें: क्रिकेटर रवीन्द्र जडेजा से डेटिंग करना चाहती थी ये खूबसूरत खिलाड़ी
बता दें कि धोनी 300 वनडे मैच खेलने वाले छठे भारतीय हैं। इससे पहले सचिन तेंडुलकर, मोहम्मद अजहरुद्दीन, राहुल द्रविड़, सौरव गांगुली और युवराज सिंह यह मुकाम हासिल कर चुके हैं।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार