लखनऊ: फेयर इन्‍वेस्‍टमेंट कंपनी के तीन ठिकानों पर इनकम टैक्‍स की ताबड़तोड़ छापेमारी..

डीएन ब्यूरो

फेयर इंटरमीडिएट इन्वेस्टमेंट कंपनी के तार लखनऊ के एक मशूहर मिष्ठान भंडार से जुड़े हैं। मंगलवार को फेयर इन्‍वेस्‍टमेंट के तीन दफ्तरों पर इनकम टैक्‍स ने ताबड़तोड़ छापेमारी की। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट..


लखनऊ: फार्मास्यूटिकल कंपनियों के शेयर बाजार में पैसा लगाने वाली फेयर इन्वेस्टमेंट के ठिकानों पर छापेमारी की गई। छापेमारी करने के लिए आयकर विभाग की टीम मुंबई से आई थी। फेयर इन्‍वेस्‍टमेंट के तीन दफ्तरों पर छापा मारा गया है।

उत्‍तर प्रदेश की राजधानी में छापेमारी का सिलसिला लगातार जारी है। एक हफ्ते पहले ही लखनऊ में पूर्व आईएएस अफसर और गाढ़ा भण्डार मालिक के घर छापा पड़ा था। यहां छापा मारने वाली टीम दिल्ली से आई थी। लेकिन मंगलवार को आयकर विभाग की मुबई टीम ने छापेमारी की। छापेमारी फार्मास्यूटिकल कंपनियों के शेयर बाजार में पैसा लगाने वाली फेयर इन्वेस्टमेंट के तीन ठिकानों पर की गई।

छापामार टीम ने हजरतगंज के सप्रू मार्ग पर फेयर इन्वेस्टमेंट के दफ्तर सहित लखनऊ में हजरतगंज, गोमती नगर, ऐशबाग के ठिकानों पर छापेमारी की। इन्वेस्टमेंट कंपनी के कुल 8 ठिकानों पर छापेमारी की गई है। बताया जा रहा है कि बीते दिनों छप्पन भोग के यहां हुई छापेमारी में से इन्वेस्टमेंट कंपनी की छापेमारी के तार जुड़े हैं।

सूत्रों के हवाले खबर है कि फेयर इन्वेस्टमेंट कंपनी काले धन को सफेद करने के मामले में लगी हुई थी। इसी सूचना पर आयकर विभाग की टीमें छानबीन में लग गई हैं।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

#DNPoll क्या आपको लगता है जनता के असली मुद्दों को लेकर मोदी और राहुल के बीच आमने-सामने की डिबेट होनी चाहिये?