भारत की सख्ती से सहमा पाकिस्तान, पाकिस्तानी पीएम इमरान खान ने पीए मोदी से मांगा एक और मौका

डीएन ब्यूरो

प्रधानमंत्री इमरान खान ने भारत से शांति का एक मौका और देने की अपील करते हुए यकीन दिलाया है कि पुलवामा हमले को लेकर अगर पर्याप्त सबूत दिए जाते हैं तो उन पर तत्काल कार्रवाई की जाएगी।

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान
पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान

इस्लामाबाद: पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद भारत की ओर से बदले की कार्रवाई से आशंकित पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने रविवार को भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से शांति का एक मौका मांगा है और साथ ही उन्होंने भरोसा दिलाया है कि वो अपनी बात पर अडिग हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि यदि उन्हें नई दिल्ली में पुलवामा हमले पर कोई कार्रवाई लायक जानकारी मिलती है तो उस पर तत्काल कार्रवाई की जाएगी।

भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

बता दें कि पाक के पीएम इमरान का यह बयान पीएम मोदी के राजस्थान में एक रैली में दिए गए उस बयान के एक दिन बाद आया है जिसमें पीएम ने कहा था कि पूरे विश्व में आतंकवाद के खिलाफ आम राय है। यह बदला हुआ भारत है। पुलवामा हमले के दर्द को बर्दाश्त नहीं करेंगे। आतंकवाद से निपटना हमें आता है।

पीएम ने कहा था कि अगर वह (इमरान खान)पठान है तो वो अपनी बातों पर कायम रहें। पाकिस्तान के पीएमओ की ओर से जारी बयान के मुताबिक, “प्रधानमंत्री इमरान खान अपनी जुबान पर कायम हैं कि अगर भारत कार्रवाई योग्य खुफिया जानकारी देता है तो हम लोग तत्काल कार्रवाई करेंगे।” इसके साथ ही क्षेत्र में स्थिरता को लेकर पाकिस्तान की प्रतिबद्धता दोहराते हुए  खान ने मोदी से शांति का एक मौका देने की भी अपील की है। (वार्ता)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …