जम्मू-कश्मीर: आतंकवादियों ने की 3 अपहृत पुलिस कर्मियों की हत्या, 4 SPO ने दिया इस्तीफा

डीएन ब्यूरो

जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों द्वारा अगवा किये गये 4 में से तीन पुलिसकर्मियों की हत्या की गयी। पुलिस कर्मियों के शव बरामद होने के बाद घाटी में चार एसपीओ ने इस्तीफा दे दिया है। डाइनामाइट न्यूज की स्पेशल रिपोर्ट..

फाइल फोटो
फाइल फोटो

श्रीनगर: घाटी में आतंकियों द्वारा स्थानीय पुलिस कर्मियों को अगवा कर उनकी निर्मम हत्या करने का मामला सामने आया है। जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में आतंकवादियों द्वारा अगवा किये गये चार पुलिस कर्मियों में से तीन के शव बरामद किये गये। आतंवादियों द्वारा तीनों की हत्या की गयी। पुलिस द्वारा चलाये गये सर्च ऑपरेशन के दौरान पुलिस को तीनों अपहृत पुलिस कर्मियों के शव कापरन गांव से बरामद हुए। पुलिस कर्मियों की हत्या का मामला सामने आने के बाद घाटी में चार एसपीओ ने अपने पदों से इस्तीफा दे दिया है।

आतंकवादियों द्वारा अपहृत किये गये 3 स्पेशल पुलिस ऑफिसर (एसपीओ) और 1 पुलिसकर्मी शामिल थे। अगवा किए गए पुलिसकर्मियों की पहचान फिरदौस अहमद कूचे, कुलदीप सिंह, निसार अहमद धोबी और फैयाज अहमद बट के रुप में हुई है।

तीन पुलिसकर्मियों की हत्‍या के बाद पुलिस के चार एसपीओ ने अपने पद से इस्‍तीफा दे दिया है। इस्‍तीफा देने वालों में कॉन्‍स्‍टेबल मोहम्‍मद इरशाद बाबा, उमर बशीर सहित दो अन्‍य एसपीओ शामिल हैं। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार