हरदोई: शादी के लिए प्रेमी के घर पर प्रेमिका का धरना

डीएन ब्यूरो

हरदोई के कछौना क्षेत्र के फतेहपुर गांव में एक प्रेमिका ने अपने प्रेमी से शादी करने के लिए उसके घर पर ही डेरा जमा दिया है।

श्रोत: इंटरनेट
श्रोत: इंटरनेट

हरदोई: कछौना क्षेत्र के फतेहपुर में एक प्रेमिका ने अपने प्रेमी से शादी करने के लिए उसके घर पर ही डेरा जमा दिया है। लड़के के परिवार वालों ने लड़की को बहुत समझाया लेकिन प्रेमिका अपनी जिद पर अड़ी हुई है। प्रेमिका ने प्रेमी के परिवार वालों को साफतौर पर कहा कि वह जब तक शादी के लिए राजी नहीं हो जाते, तब तक वह धरने पर बैठी ही रहेगी। पंचायत ने इस मामले को आपस में सुलझाने को कहा है

प्रेमिका बेला देवी का अपने ही गांव के रहने वाले  प्रेमी आदित्य से 4 सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। लेकिन अचानक प्रेमिका की शादी किसी और से तय हो गई लेकिन जब इस बात की खबर प्रेमी को मिली तो उसने प्रेमिका को किसी और से शादी करने से मना कर दिया। लेकिन यह मामला तब पेचिंदा हुआ जब प्रेमी ने प्रेमिका को अपनाने से इंकार कर दिया। जिससे आक्रोश में आकर प्रेमिका ने धरने पर बैठने का निर्णय लिया।

इस पूरे मामले की सूचना पंचायत तक जा पहुंची जिसके बाद गांव की पंचायत ने इस मामले को आपस में सुलझाने को कहा है। फिलहाल यह मामला अभी तक पुलिस में नहीं पहुँचा है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार