10वीं पास के लिये इस हाईकोर्ट ने निकाली बंपर भर्तियां..ऑनलाइन करें आवेदन

डीएन ब्यूरो

अगर आप 10वीं पास है और नौकरी के लिये भटक रहे हैं तो आपके लिये कोर्ट में भर्ती होने का सुनहरा मौका है। भर्ती के लिये आवेदनकर्ता को मात्र कुछ शुल्क देना पड़ेगा और सिर्फ इंटरव्यू के आधार पर उम्मीदवार का चयन हो जायेगा। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट में पढ़ें कौन से हाईकोर्ट में निकली ये बंपर भर्तियां

बेरोजगार युवाओं के लिये सुनहरा मौका
बेरोजगार युवाओं के लिये सुनहरा मौका

नई दिल्लीः गुजरात हाईकोर्ट में 10 पास युवाओं के लिये बंपर भर्तियां निकली है। कोर्ट ने चतुर्थ श्रेणी के 1149 पदों के लिये आवेदन आमंत्रित किये हैं। इन पदों पर भर्ती के लिये आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों को कुछ औपचारिकताएं पहले पूरी करने पड़ेंगी। गुजरात हाईकोर्ट ने इसके के लिये कुछ नियम भी बनाये है। इचछुक उम्मीदवार 1 नवंबर से इसके लिये आवेदन कर सकता है। साथ ही पदों पर आवेदन की अंतिम तारीख 30 नवंबर निर्धारित की गई है। कोर्ट इन भर्तियों के लिये आयु सीमा का भी निर्धारण किया गया है।     

यह भी पढ़ेंः SSC ने युवाओं के लिये निकाली बंपर नौकरियां.. आकर्षक पे-स्केल   

 

 

गुजरात हाईकोर्ट में निकली भर्तियां

 

पदों पर आवेदन के लिये उम्मीदवार की आयु सीमा 18 साल से 33 साल के बीच रखी गई है। आवेदनकर्ता को भर्ती के लिये आवेदन शुल्क भी देना होगा जिसके लिये वर्ग निर्धारण भी किया गया है।  इसमें सामान्य वर्ग के उम्मीदवार को 300 रुपये आवेदन शुल्क जबकि आरक्षित वर्ग के उम्मीदवार को 150 रुपये भर्ती शुल्क जमा करना होगा।     

यह भी पढ़ेंः Graduate के लिये बैंक में निकली बंपर भर्तियां, 22 नवंबर से पहले करें आवेदन   

 

 

इंटरव्यू के आधार पर ऑनलाइन चयन

 

यह भी पढ़ेंः युवाओं के लिये BHELने निकाली बंपर नौकरियां,सैलरी-60 हजार  

इन पदों पर उम्मीदवार का चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जायेगा। इसके लिये गुजरात हाईकोर्ट ग्रुप-4 के इन पदों के लिये 17 फरवरी 2019 को इंटरव्यू लेगा। गुजरात हाईकोर्ट की इन पदों पर भर्ती के लिये अधिक जानकारी के लिये उम्मीदवार कोर्ट की आधिकारिक वेबसाइट gujarathighcourt.nic.in पर जाकर ऑनलाइन अप्लाई कर पद से संबंधित सारी जानकारी को जुटा सकते हैं।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …