कारागार राज्य मंत्री का कानपुर पहुंचने पर हुआ भव्य स्वागत

विशाल शुक्ला

उत्तर प्रदेश में सरकार के शपथ ग्रहण के बाद कारागार राज्य मंत्री जय कुमार सिंह उर्फ जैकी शुक्रवार को मंत्री बनने के बाद पहली बार कानपुर पहुंचे।

मंत्री बनने के बाद पहली बार कानपुर पहुंचे जय कुमार सिंह
मंत्री बनने के बाद पहली बार कानपुर पहुंचे जय कुमार सिंह

कानपुर: यूपी सरकार में अपना दल गठबंधन से कारागार राज्य मंत्री बने जय कुमार सिंह (जैकी) शुक्रवार को पहली बार कानपुर पहुंचे जहां उनके समर्थकों ने जोश के साथ भव्य स्वागत किया। जगह जगह फूलों की वर्षा की गई। और जगह जगह लोगों ने गाड़ी रुकवाकर मालाएं पहनाई। हालांकि इस बीच चौराहों पर जाम की स्थिति भी बन गयी। वहीं सिलवासा ग्रुप ने रामादेवी चौराहे के पास राज्य मंत्री जय कुमार सिंह का भव्य स्वागत कर उन्हें चांदी का मुकुट पहनाकर उनका स्वागत किया। इस दौरान जीतेन्द्र चौरसिया, कमलेश गुप्ता, अरविन्द सूरी, समेत भारी तादाद में जैकी के समर्थक मौजूद थे।


क्या कहा मंत्री जी ने

कारागार मंत्री ने पत्रकारों से बातचीत को दौरान कहा कि शहर में दो-दो मंत्री हैं। हम सब मिलकर शहर के लिए बेहतर काम करेंगे और विकास के पथ पर कानपुर को आगे ले जाएंगे। उन्होंने इस दौरान पिछली सरकार पर भी जमकर निशाना साधा उन्होने कहा कि पूर्व सरकार से हमें सिर्फ परेशानियों का भण्डार मिला है। लेकिन बीजेपी सरकार बिलकुल अटैकिंग मोड पर है। योगी जी के आदेश के बाद से स्वच्छ्ता अभियान ने जोर पकड़ा है। दफ्तरों और थानों की तस्वीर 1 महीने में बदली नज़र आएगी।

एंटी रोमियो मिशन पर बोलते हुए उन्होने कहा कि अगर किसी लड़की पर गंदी फब्तियों या गन्दे शब्द का इस्तेमाल किया जा रहा है तभी उस पर पुलिस कार्रवाई करेगी न की पार्क में बैठे लोगों पर। अगर पार्क में बैठे पुलिस लोगों को बिना वजह परेशान करती है तो उन पुलिस वालों के खिलाफ भी सख्त कार्रवाई की जाएगी।

 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार