कासगंज हिंसा पर सीएम योगी ने तोड़ी चुप्पी, कहा- अराजकता बर्दाश्त नहीं

डीएन ब्यूरो

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ ने आज कासगंज हिंसा के चौथे दिन चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि राज्य में किसी भी तरह की अराजकता को बर्दाश्त नहीं किया जायेगा।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ ( फाइल फोटो)
मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ ( फाइल फोटो)

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ ने आज कासगंज हिंसा के चौथे दिन चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि राज्य में किसी भी तरह की अराजकता को बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। उन्होंने कहा कि राज्य में किसी भी तरह की अराजकता और हिंसा के खिलाफ सरकार सख्ती से निपटेगी।  

गोरखपुर दौरे पर आये सीएम योगी ने संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि किसी को भी कानून हाथ में लेने का आधिकार नहीं है। राज्य में लॉ एंड ऑर्डर तोड़ने अथवा किसी भी तरह की हिंसा या गड़बड़ी फैलाने वालों के खिलाफ कानून के तहत सख्त कार्यवाही का जायेगी।

गोरखपुर में 466.62 करोड़ की लागत वाली 53 परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास करने के मौके पर मुख्यमंत्री योगी ने कासगंज का जिक्र किये बगैर कहा कि सरकार प्रदेश के हर नागरिक को सुरक्षा देने के लिए तत्पर है। राज्य में जो लोग दूसरों के जीवन के साथ खिलवाड़ करेंगे, सरकार उनके जीवन के साथ खिलवाड़ करेगी। सीएम योगी ने चौरीचौरा और डोहरिया शहीद स्थल को और भव्य बनाने की सीएम ने घोषणा की।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार