गोरखपुर एयरपोर्ट से मुंबई के लिए फ्लाइट के टिकटों की बुकिंग शुरू, जाने क्या है शुरुआती किराया

डीएन ब्यूरो

गोरखपुर से मुंबई के लिए शुरू हो रही हवाई सेवा के लिए टिकटों की बुकिंग शुरू हो गई है। डाइनामाइट न्यूज़ की इस एक्सक्लूसिव रिपोर्ट में जानें क्या है शुरुआती किराया..

फाइल फोटो
फाइल फोटो

नई दिल्ली: यूपी के गोरखपुर से मुंबई जाने वाले यात्रियों के लिए एक अच्छी खबर है। दरअसल गोरखपुर से मुंबई के लिए शुरू हो रही हवाई सेवा के लिए टिकटों की बुकिंग मंगलवार से शुरू हो गई है। 

यह भी पढ़ें: क्या महिला पत्रकार के चक्कर में अजय पाल शर्मा की हुई एसएसपी नोएडा के पद से छुट्टी?

31 मार्च से स्पाइस जेट मुम्बई के लिए 180 सीटर बोईंग उड़ान सेवा शुरू करेगा। गोरखपुर से मुंबई के लिए शुरू हो रही स्पाइट जेट ने शुरूआती किराया 4399 रूपये तय किया है। 180 सीटर बोईंग दोपहर 3:10 बजे गोरखपुर से उड़ान भरकर 2:15 घंटे बाद शाम के 5: 25  बजे मुंबई पहुंचेगा। इसी प्रकार मुंबई से यह फ्लाइट 12:15 बजे उड़ान भरकर दोपहर 2: 30 बजे गोरखपुर पहुंचेगी। 

यह भी पढ़ें: हैलो.. मैं डा. अजय पाल शर्मा की गर्लफ्रैंड बोल रही हूं!

गौरतलब है कि मुम्बई उड़ान के लिए स्पाइस जेट और गोरखपुर एयरपोर्ट अथॉरिटी काफी दिनों से कोशिश में जुटे हुए थे और मुम्बई एयरपोर्ट अथॉरिटी द्वारा स्लॉट और मंजूरी मिलते ही स्पाइस जेट ने शिड्यूल जारी कर दिया और उधर इंडिगो ने भी कोलकाता और हैदराबाद एयरपोर्ट अथॉरिटी द्वारा भी उड़ान की मंजूरी मिलते ही शिड्यूल जारी कर दिया है।

गोरखपुर से जल्द शुरु होने जा रही है मुंबई, हैदराबाद और कोलकाता की फ्लाइट सेवा

कुल मिलाकर गोरखपुर क्षेत्र के लोगों में नयी फ्लाइट शुरु होने से खुशी का माहौल है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …