गोरखपुर में भीषण सड़क हादसा.. तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आया टैंपो, तीन मरे, आधा दर्जन घायल

डीएन ब्यूरो

हर कोई जानता है कि सड़क पर तेज रफ्तार वाहनों का कहर मौत के रूप में सामने आता है लेकिन इसके बावजूद भी ओवर स्पीडिंग के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। गोरखपुर में भी रविवार को ऐसा ही एक मामला सामने आया, जिस कारण तीन लोगों को असमय जीवन से हाथ धोना पड़ा। डाइनामाइट न्यूज़ की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट

अस्पताल में इलाज के लिये भर्ती घायल व्यक्ति
अस्पताल में इलाज के लिये भर्ती घायल व्यक्ति

गोरखपुर: बड़हलगंज थाना के दुबौली क्षेत्र में एक भीषण सड़क हादसे में तान लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी, जबकि आधा दर्जन लोग बुरी तरह घायल हो गये हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिये जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां कुछ लोगों की स्थिति गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।

 

हादसे के कारण सड़क से झाड़ियों में गिरी सवारियां

यह दर्दनाक सड़क हादसा बड़हलगंज थाना के दुबौली क्षेत्र में रविवार सुबह उस समय हुआ जब सवारियों से भरे एक टैंपो को एक ट्रक ने टक्कर मार दी। बताया जाता है कि ट्रक की तेज गति होने के कारण यह हादसा हुआ। ट्रक अनियंत्रित होकर टेम्पो को दूर तक घसीटता हुआ ले गया। इस घटना में टेम्पो और ट्रक के परखच्चे उड़ गए है। मौके पर ही तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि आधा दर्जन यात्री घायल हुये हैं।

जानकारी के मुताबिक टैंपो में सवार लगभग सभी लोग सीतापुर और लखीमपुर खीरी के रहने वाले थे। घटना के बाद पूरे क्षेत्र में कोहराम मच गया। पुलिस घटना की जांच में जुट गयी है। 
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …