गोरखपुर: योगी आदित्यनाथ- मुर्दाबाद कहना भारी पड़ा सांसद प्रवीण निषाद को.. पुलिस ने जमकर तोड़ी लाठियां

डीएन संवाददाता

समाजवादी पार्टी के टिकट पर गोरखपुर के सांसद चुने गये निषाद पार्टी के नेता प्रवीण निषाद की गुरुवार को पुलिस ने जमकर धुनाई कर दी। आरक्षण की मांग को निषाद एक ज्ञापन देने गोरखनाथ मंदिर जा रहे थे तभी बीच रास्ते में पुलिस ने रोकने की कोशिश की, कार्यकर्ताओं के न मानने पर पुलिस ने वाटर कैनन का इस्तेमाल किया और जमकर लाठीचार्ज की। डाइनामाइट न्यूज़ एक्सक्लूसिव..

पुलिस के गिरफ्त में सांसद प्रवीण निषाद
पुलिस के गिरफ्त में सांसद प्रवीण निषाद

गोरखपुर: पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत आरक्षण की मांग को लेकर निषाद पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ गोरखनाथ मंदिर जा रहे सांसद प्रवीण निषाद पर पुलिस ने जमकर लाठियां बरसायी है। 

डाइनामाइट न्यूज़ को मिली जानकारी के मुताबिक निषाद के नेतृत्‍व में निषाद पार्टी के कार्यकर्ता गुरुवार को दोपहर गोरखनाथ मंदिर कूच कर रहे थे। पुलिस ने कार्यकर्ताओं को रास्‍ते में रोकने का प्रयास किया लेकिन कार्यकर्ता नहीं माने।

कार्यकर्ता बीर बहादुर सिंह स्‍पोर्ट्स कॉलेज होते गोरखनाथ मंदिर की तरफ बढ़ रहे थे।पुलिस के रोकने पर कार्यकर्ता उग्र हो गए और योगी आदित्यनाथ- मुर्दाबाद के नारे लगाने लगे।

पुलिसिया लाठीचार्ज

पुलिस ने रामनगर के पास कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज किया। पुलिस ने वाटर कैनन का इस्तेमाल कर निषाद पार्टी के कार्यकर्ताओं को तितर बितर किया। पुलिस ने सांसद को गिरफ्तार कर पुलिस लाइन में इस वक्त रखे हुए है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

#DNPoll क्या लगता है इस बार के लोकसभा चुनाव में बेरोज़गारी व महँगाई जैसी असली समस्या मुद्दे बन पायेंगे?