सुकमा में शहीद हुए 25 सीआरपीएफ जवानों के परिजनों से मिलने के बाद भावुक हुए गंभीर, जारी किया ये भावुक संदेश

डीएन संवाददाता

हाल में ही गौतम गंभीर सुकमा में शहीद हुए 25 सीआरपीएफ जवानों के परिजनों से गुरुवार को मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने सोशल मीडिया पर एक भावुक सन्देश जारी किया। पूरी खबर..

 गौतम गंभीर (फाइल फोटो)
गौतम गंभीर (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: भारत के स्टार बल्लेबाज़ गौतम गंभीर एक बार फिर से चर्चा में है। हाल में ही गौतम गंभीर ने पिछले साल सुकमा में शहीद हुए 25 सीआरपीएफ जवानों के परिजनों से गुरुवार को मुलाकात की थी। 

परिजनों से मिलने के बाद गौतम गंभीर ने ट्वीट करके वीडियो शेयर किया है।  उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कहा कि,‘इनकी आंखें नम थीं, दिल में गम था। मैंने जब टटोला तो जाना मेरा गम कम था!’  आप को बता दे कि गंभीर फाउंडेशन इन बहादुर बच्चों की शिक्षा का खर्च उठा रहा है। जबकि केकेआर के मैच के दौरान उनके परिजन मैच देखने के लिए मैदान में भी मौजूद थे।  

गंभीर के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया पर काफी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है और लोगों ने गंभीर के इस कदम को जमकर सराहा। आप को बता दे कि गौतम गंभीर के इस कदम को लोग काफी ज्यादा सराह रहें है।  गौरतलब है कि पिछले साल अप्रैल में सुकमा में हुए नक्सली हमले में सीआरपीएफ के 25 जवान शहीद हो गए थे, जिसके बाद गंभीर ने इन शहीदों के बच्चों की पूरी शिक्षा का खर्च उठाने का एलान किया था।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

#DNPoll क्या कश्मीर में हुआ आतंकी हमला मोदी सरकार की नाकामी है?