योगी के दो दिवसीय गोरखपुर दौरे का पूरा ब्यौरा डाइनामाइट न्यूज़ पर

डीएन संवाददाता

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार और गुरुवार को अपने संसदीय क्षेत्र गोरखपुर के दौरे पर रहेंगे। इस दौरान उनका काफी व्स्स्त कार्यक्रम है।

योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो)
योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो)

लखनऊ: एक बार फिर सीएम योगी आदित्यनाथ 14 जून को गोरखपुर पहुंच रहे हैं। वे बुधवार सुबह 10.55 बजे गोरखपुर पहुचेंगे।

अपने पहले कार्यक्रम के तहत वे 11 बजे से 12 बजे तक गोरखपुर एयरपोर्ट पर गोरखपुर टर्मिनल बिल्डिंग फेज-3 का उद्घाटन करेंगे। इसके बाद 12 बजे से एयरपोर्ट से प्रस्थान कर 12.15 पर हरनामपुर गांव में आयेंगे। यहां वे 12.20 से 1.35 बजे तक डा. भीमराव अम्बेडकर जन कल्याण सेवा समिति द्वारा आयोजित कार्यक्रम में भीमराव अम्बेडकर की प्रतिमा का अनावरण करेंगे और एक जनसभा को संबोधित करेंगे। फिर 1.55 बजे पुनः गोरखपुर एयरपोर्ट आकर 2.05 बजे से 3.05 बजे तक शाही ग्लोबल हास्पिटल में सुपर स्पेशिलिस्ट सेवाओं का उद्घाटन करेंगे। इसके बाद 3.20 बजे से 4.30 बजे तक दीक्षा भवन गोरखपुर विश्वविद्यालय में नव निर्वाचित कर्मचारी संघ के पदाधिकारियों के शपथ ग्रहण समारोह में भाग लेगें। करीब 5 बजे वे गोरखनाथ मंदिर पहुंचेंगे। इसके आगे का कार्यक्रम आरक्षित है।

अगले दिन 15 जून को 9.30 बजे से 11 बजे तक गोरखनाथ मंदिर में आयोजित योग शिविर का उद्घाटन करेंगे और फिर दोपहर के भोजन के बाद करीब 2 बजे अपने अगले पड़ाव दरभंगा के लिए गोरखपुर एयरपोर्ट से उड़ान भरेंगे।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार