जेल में बंद नवाज शरीफ की तबीयत बिगड़ी, किडनी फेल होने के कगार पर

डीएन ब्यूरो

भ्रष्टाचार के मामले में जेल में बंद पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की तबीयत अचानक खराब हो गई है। मेडिकल बोर्ड का कहना है कि नवाज शरीफ की किडनी फेल होने के कगार पर है। पूरी खबर..

नवाज शरीफ(फाइल फोटो)
नवाज शरीफ(फाइल फोटो)

रावलपिंडी: भ्रष्टाचार के मामले में जेल में बंद पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की तबीयत अचानक खराब हो गई है। मेडिकल बोर्ड का कहना है कि नवाज शरीफ की किडनी फेल होने के कगार पर है। 

डॉक्टरों ने नवाज को जल्द से जल्द जेल से अस्पताल में शिफ्ट करने की सलाह दी है। खबरों के मुताबिक आदियाला जेल में नवाज शरीफ की जांच करने वाले डॉक्टर्स ने बताया कि उनका स्वास्थ्य बिगड़ रहा है। डॉक्टर्स ने कहा कि जेल के अस्पताल में बेहतर सुविधाएं न होने से उन्हें फ्लूड नहीं चढ़ाया जा सकता है, इसलिए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना जरूरी है।

पाकिस्तान इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस की टीम उनकी जांच करेगी। गौरतलब है कि लंदन स्थित एवेनफील्ड संपत्ति केस में नवाज शरीफ को दोषी ठहराया गया था। दोषी करार दिए गए पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को 13 जुलाई को लाहौर पहुंचते ही गिरफ्तार कर लिया गया था। इसके साथ ही उनका पासपोर्ट भी जब्त कर लिया गया था। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …