मेरठ: शिक्षकों और कर्मचारियों ने पुरानी पेंशन व्यवस्था के लिए निकाला मशाल जुलूस

डीएन ब्यूरो

पुरानी पेंशन बहाली को लेकर शिक्षकों, अधिकारियों और कर्मचारियों ने सोमवार को मशाल जुलूस निकाला और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को ज्ञापन भेजा। पढ़िए डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट...


मेरठ: पुरानी पेंशन बहाली को लेकर शिक्षकों, अधिकारियों और कर्मचारियों ने सोमवार को मशाल जुलूस निकाला। ये जुलुस कमिश्नरी चौराहे से डीएम कार्यालय तक निकाला गया। जिसके बाद शिक्षकों ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को ज्ञापन भेजा।


जुलूस में शामिल शिक्षकों ने बताया कि पुरानी पेंशन बहाली के लिए प्रदेश भर में यह आंदोलन चल रहा है। और आने वाली 6 फरवरी को यह आंदोलन पूर्ण रूप से हड़ताल के रूप में बदल जाएगा। बता दें कि आंदोलन करने वाले सभी कर्मचारियों की मांगे हैं कि नई पेंशन व्यवस्था समाप्त कर पुरानी व्यवस्था को ही लागू किया जाए।

शिक्षकों और कर्मचारी नेताओं ने किया संबोधित
मशाल जुलूस में सभी कर्मचारियों को संबोधित करते हुए शिक्षकों और कर्मचारी नेताओं ने नई पेंशन योजना की कमियों के ऊपर प्रकाश डालते हुए अवगत कराया कि कर्मचारी सिर्फ और सिर्फ पुरानी पेंशन व्यवस्था ही चाहते हैं। वहीं जबतक पुरानी पेंशन बहाल नहीं हो जाती तब तक शिक्षक समुदाय चैन से नहीं बैठेगा और यह आंदोलन जारी रहेगा। 

 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार