हाथरस कांड: भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर सहित 400 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज..

DN Bureau

हाथरस कांड को लेकर राजनीतिक घमासान जारी है। अब पुलिस ने भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद समेत 400 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। डाइनामाइट न्यूज़ की इस रिपोर्ट में पढ़ें पूरी खबर..

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर
भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर

नई दिल्ली: हाथरस कांड को लेकर घमासान जारी है। अब पुलिस ने भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद समेत 400 कार्यकर्ताओं के खिलाफ भी केस दर्ज किया है। 

चंद्रेशेखर समेत इन सभी लोगों पर धारा 144 के उल्लंघन तथा महामारी रोग अधिनियम में मुकदमा दाखिल किया गया है। बता दें कि रविवार को भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं के साथ चंद्रशेखर आजाद हाथरस पहुंचकर पीड़ित परिवार से मुलाकात की थी। 

पीड़ित परिवार से मुलाकात के बाद चंद्रशेखर ने उनके लिए 'वाई' सुरक्षा की मांग की थी। उन्होंने कहा कि पीड़ित का परिवार सुरक्षित नहीं है इसलिए इन लोगों को 'वाई'  सुरक्षा दी जाये। उन्होंने आगे कहा कि जब कंगना रनौत को वाई कैटेगरी की सुरक्षा दी जा सकती है, तो इस पीड़ित परिवार को क्यों नहीं। 

बता दें कि दिल्ली के जंतर मंतर पर प्रदर्शन के दौरान चंद्रशेखर ने कहा था “यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ जब तक इस्तीफा नहीं देते हैं और न्याय नहीं मिलता है, तब तक मेरा संघर्ष जारी रहेगा। मैं सुप्रीम कोर्ट से घटना का संज्ञान लेने की अपील करता हूं।”








संबंधित समाचार