आपसी रंजिश में पिता-पुत्र काे मारी गोली, पुत्र की मौत

डीएन ब्यूरो

मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले के हरपालपुर कस्बे में एक कृषि विस्तार अधिकारी ने आपसी रंजिश के चलते पिता-पुत्र को गोली मार दी। जिससे पुत्र की मौत हो गई है।

प्रतिकात्मक फोटो
प्रतिकात्मक फोटो

छतरपुर: मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले के हरपालपुर कस्बे में एक कृषि विस्तारअधिकारी ने आपसी रंजिश के चलते पिता-पुत्र को गोली मार दी। जिससे पुत्र की मौत हो गई और पिता गंभीर रुप से घायल हैं। उन्हें गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

यह भी पढ़ें: लोकसभा से बड़ी खबर: रमा देवी टिप्पणी मामले में आज़म खान ने मांगी माफ़ी

पुलिस सूत्रों के अनुसार कल रात हरपालपुर थाना क्षेत्र के राजा कॉलोनी हरपालपुर में कृषि विस्तार अधिकारी राकेश निरंजन ने अपने किसी साथी के साथ मिलकर धर्मेंद्र सेन और उसके पिता मूलचन्द सेन को गोली मार दी। जिसमें धर्मेंद्र की मौत हो गई, जबकि उसके पिता बुरी तरह घायल हो गए हैं। उन्हें प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र नोगांव लाया गया, जहां हालत गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

यह भी पढ़ें: यूपी में साढ़े तीन लाख वकील हैं आज हड़ताल पर

फाइल फोटो

यह भी पढ़ें: ‘डाइनामाइट न्यूज़ यूपीएससी कॉन्क्लेव 2019’: आईएएस परीक्षा से जुड़ा सबसे बड़ा महाकुंभ
पुलिस ने बताया कि कुछ दिन पहले राकेश निरंजन द्वारा मृतक धर्मेद्र के परिवार के साथ छेड़खानी करने का मामला सामने आया था। जिसमें आरोपी पर मामला दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया था। सूत्रों ने बताया कि आरोपी कृषि विस्तार अधिकारी राकेश निरंजन का रात्रि में सेन परिवार से पुनः विवाद हुआ और आरोपी ने अपनी लायसेंसी रिवाल्वर से फायर कर दिया। जिसमें धर्मेंद्र की मौत जबकि उसका पिता घायल हो गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ़ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …