फतेहपुर: शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म, न्याय के लिये आमरण अनशन पर बैठी युवती

डीएन संवाददाता

इमोशनल ब्लेकमेल और शादी का झांसा देकर एक युवती ने युवक पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। आरोपी के खिलाफ सख्त कार्यवाही की मांग को लेकर युवती यहां बुधवार से आमरण अनशन पर बैठ गयी।


फतेहपुर: मूलरूप से रायबरेली की रहने वाली एक महिला ने आबूनगर निवासी एक युवक पर इमोशनल ब्लैकमेल और शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। युवती अब इस मामले में इंसाफ चाहती है और दुष्कर्म के आरोपी के खिलाफ सख्त कार्यवाही की मांग कर रही है। युवती अपनी मांग को लेकर यहां बुधवार से आमरण अनशन पर बैठ गयी है और प्रशासन से न्याय की गुहार लगा रही है।

अनशन पर बैठी महिला ने डाइनामाइट न्यूज़ से बातचीत में कहा कि आबूनगर निवासी एक युवक ने बहला फुसलाकर जिला अस्पताल के एक कमरे में उसके साथ दुष्कर्म किया। युवती ने इस घटना की शिकायत थाने में की, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भी भेजा लेकिन आरोपी ने एक बार फिर युवती को जेल से ही अपनी बातों में फंसाकर उसे शादी करने का झांसा दिया, जिस पर युवती मान गई। जेल से बाहर आने के बाद आरोपी युवती को चित्रकूट ले गया और जहां दोनों ने एक मंदिर में शादी कर ली।

पीड़िता ने बताया कि आरोपी युवक शादी के बाद उसे कभी भी अपने घर नहीं ले गया और कानपुर में उसे रखा गया। आरोपी युवती के गहने भी ले गया और एक दिन आचानक वह उसको छोड़कर भाग गया। पीड़िता ने बताया कि उस व्यक्ति ने मेरा बहुत शोषण किया है।

पीड़िता का कहना है कि इस मामले को लेकर उसने कई बार पुलिस के उच्चाधिकारियों से भी शिकायत की लेकिन उसे न्याय नहीं मिला, जिसके बाद मजबूर होकर वह अब आमरण अनशन बैठ गयी। 
 








संबंधित समाचार