फतेहपुर निकाय चुनाव: बसपा प्रत्याशी ने कहा, जीते तो जनता का टैक्स करेंगे माफ

डीएन संवाददाता

यूपी में होने वाले निकाय चुनाव के अगले चरणों के मतदान के दिन जैसे जैसे नजदीक आ रहे है, वैसे ही प्रत्याशियों के चुनाव-प्रचार में भी तेजी आ रही है। प्रत्याशी तरह-तरह के वादों के साथ जनता से वोट मांग रहे हैं..

प्रचार के दौरान उमड़ी भीड़
प्रचार के दौरान उमड़ी भीड़

फतेहपुर: यूपी में होने वाले निकाय चुनाव के अगले दो चरणों के लिए मतदान के दिन जैसे जैसे नजदीक आ रहे है, वैसे ही प्रत्याशियों के चुनाव-प्रचार में भी तेजी आ रही है। जनता भी इस चुनावी रंग में सराबोर हो चुकी हैं और हार जीत के समीकरणों को बनाने में जुटी है। दूसरी तरफ सभी प्रत्याशी अलग-अलग वोदों से जनता को लुभाकर वोट मांगने में जुटे हुए है। 

डाइनामाइट न्यूज़ से बातचीत के दौरान बसपा प्रत्याशी रेशमा खान के पति और पूर्व चेयरमैन शब्बीर खान ने कहा कि अगर जनता ने उन्हें इस बार मौका दिया तो, वो गरीबी रेखा से नीचे जीवन यापन करने वाले लोगों का हाउस टैक्स और वाटर टैक्स माफ़ करेंगें। उन्होंने कहा कि पहले भी हमने जनता की समस्याओं का निस्तारण किया है, इस बार हमारी पत्नी ये कार्य करेंगी।

उन्होंने कहा कि जनता के हित हमने सदैव कार्य किया है। जनता को हमने हमेशा सम्मान दिया है। उन्होंने कहा, जनता हमारे साथ है और नगर पालिका में विकास करना हमारा दायित्व है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …