फतेहपुर में भी फ़िल्म पद्मावती के खिलाफ बवाल, कई संगठनों ने किया प्रदर्शन

डीएन संवाददाता

फिल्म ‘पद्मावती’ के खिलाफ कुछ सगंठनों का आक्रोश लगातर बढ़ता जा रहा है। देश के कई क्षेत्रों में चल रहा विरोध अब फतेहपुर भी पहुंच गया है, जहां आज इस फिल्म के विरोध में कई संगठनों ने एक साथ मिलकर प्रदर्शन किया और इस पर रोक लगाने की मांग की।


फतेहपुर: फ़िल्म पद्मावती को लेकर देश के कई शहरों में हो रहा प्रदर्शन अब यहां भी पहुंच गया है। आज हिंदू युवा वाहिनी समेत कई संगठनों से जुड़े लोगों ने फिल्म के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए उग्र प्रदर्शन औऱ प्रशासन से इसके रिलीज पर रोक की मांग की। इस प्रदर्शन में कई सामाजिक कार्यकर्ता और वकील तक भी शामिल रहे। 

क्षत्रीय महासभा, राजपूत समाज और हिन्दू युवा वाहिनी के लोगों ने आज इस फिल्म के खिलाफ प्रदर्शन किया। फ़िल्म पद्मावती के खिलाफ इन लोगों ने कलक्ट्रेट में भी प्रदर्शन किया। 

यूथ बिग्रेड के जिलाध्यक्ष अमित ठाकुर ने कहा कि संजय लीला भंसाली ने हमारे इतिहास के साथ छेड़छाड़ की है, जो हमें कतई बर्दाश्त नहीं है। वकील कुंवर अरुण सिंह ने भी इस फ़िल्म के बहिष्कार की बात कही। क्षत्रीय महासभा राजपूत समाज की महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष प्रेमा सिंह राठौर ने एसडीएम सत्यप्रकाश सिंह को इस संबंध में ज्ञापन दिया औऱ फ़िल्म पद्मावती पर रोक लगाने की मांग की।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार