फतेहपुर: बारिश का कहर जारी, मकान गिरने से मासूम की मौत, दो बच्चे घायल

डीएन ब्यूरो

कहर बनकर बरस रही बारिश के कारण यूपी में मौतों का सिलसिला जारी है। फतेहपुर में शुक्रवार तड़के एक मकान का हिस्सा ढ़ह जाने से एक 12 साल की मासूम की मौत हो गयी जबकि दो बच्चे घायल हो गये। इस घटना से पूरे क्षेत्र में कोहराम मचा हुआ है। पूरी खबर..

घटनास्थल का दृश्य
घटनास्थल का दृश्य

फतेहपुर: जिले में हो रही लगातार बारिस धीरे-धीरे जानलेवा साबित होती जा रही है। कच्चे घरों में रहने वाले लोगों के लिए बारिस मौत बनकर कहर बरपा रही है। भारी बारिश के कारण हुसेनगंज थाना के नारायणपुर गाँव में एक मकान गिरने से एक बच्ची की मौत हो गयी जबकि दो अन्य बच्चे घायल हो गये। घायल बच्चों को इलाज के लिये अस्पताल भेजा गया है। इस हादसे से क्षेत्र में कोहराम मचा हुआ है। 

जानकारी के मुताबिक भारी बारिश के कारण नारायणपुर गाँव में जितेंद्र के मकान का एक हिस्सा शुक्रवार तड़के चार बजे अचानक गिर गया। घर में सो रहे जितेंद्र के तीन बच्चे आयशा (15 वर्ष), आत्मा (12 वर्ष), और पुत्र बिपिन (13 वर्ष) मलबे में दब गये। इस हादसे में 12 साल की आत्मा की मलबे में दबकर मौके पर ही मौत हो गयी। जबकि आयशा और बिपिन गम्भीर रूप से घायल हो गए। 

हुसेनगंज थाने के प्रभारी बिपिन सिंह ने डाइनामाइट न्यूज को जानकारी देते हुए ने बताया कि जितेंद्र का पूरा मकान मिट्टी का बना हुआ है। उसी मकान के बरामदे में तीनों बच्चे सो रहे थे। जो मकान का एक हिस्सा गिरने के कारण मलबे में दब गये। एक बच्ची आत्मा की मौके पर ही मौत हो गई। जबके दोनों घायलों को पुलिस ने मौके पर पहुंच कर इलाज के लिए अस्पताल भेजा।

पुलिस के मुताबिक मृतक आत्मा के शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार