फतेहपुर: अटपटे प्यार का दर्दनाक अंत..चाची-भतीजे ने फांसी लगाकर दी जान

डीएन संवाददाता

रिश्ते में चाची-भतीजे एक-दूजे को दिल दे बैठे। यह अटपटा प्यार जब तक परवान चढ़ता इससे पहले ही दोनों ने एक साथ आत्महत्या कर ली। डाइनामाइट न्यूज़ की इस एक्सक्लूसिव रिपोर्ट में पढ़ें इस अटपटे प्यार के दर्दनाक अंत की कहानी..

फांसी से झूलता युवक का शव
फांसी से झूलता युवक का शव

फतेहपुर: ललौली थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम कुम्हरवा मजरे अजमतपुर में रविवार की सुबह उस समय भारी हड़कंप मच गया, जब गांव के बाहर एक नीम के पेड़ पर लोगों ने युवक-युवती का फांसी से झूलता शव देखा। खेतों में स्थित इस नीम के पेड़ से जिन दो शवों को बरामद किया गया, वह दोनों आपस में चाची और भतीजे थे। गांव वालों को दोनों चाचा-भतीजे के रिश्तों की भनक तो थी लेकिन दोनों फांसी से झूलकर आत्महत्या कर लेंगे, इसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की थी। 

घटनास्थल के दृश्य 

ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस अधीक्षक राहुल राज पूरे दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे और मौका-मुआयना किया। मृतक महिला की पहचान सुमन देवी (30) पत्नी मनोज कुशवाहा निवासी कुम्हरवा थाना ललौली जबकि युवकी की पहचान उसी गांव के चंदन कुशवाहा (22) पुत्र स्व. रामदास के रूप में की गयी। दोनो ने नीम के पेड़ से फांसी लगाकर आत्महत्या की। 

मृतका सुमन देवी के पति मनोज कुशवाहा ने इस संबंध में शनिवार को स्थानीय थाने में पुलिस को लिखित बयान दिया था। पुलिस को दी गयी सूचना में मनोज ने बताया कि उसकी पत्नी सुमन देवी गांव के ही युवक चंदन कुशवाहा के साथ अपनी मर्जी से चली गई है। मनोज की सूचना पर पुलिस ने संबंधित धाराओं में मुकदमा भी दर्ज किया था।

ग्रामीणों का कहना है कि सुमन और चंदन दोनो एक-दूसरे को चाहते थे और दोनो के बीच संबंध थे। क्योंकि दोनो रिश्ते में चाची-भतीजे थे, इसलिये लोग उनके इन संबंधों का विरोध भी करते थे। समाज के सामने दोनो का प्यार खुलकर सामने आता, इससे पहले ही दोनो ने अपनी जीवन लीला खत्म कर दी। पुलिस ने दोनो के शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है और मामले की पूरी जांच में जुट गयी है। 
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …