मुजफ्फरनगर: आत्महत्या करने के लिये टावर पर चढ़े 3 किसान, क्षेत्र में हड़कंप

admin

मंसूरपुर के गांव मुबारिकपुर में कई दिन से गन्ना सेंटरो पर तौलाई न होने पर नाराज 3 किसान आत्महत्या करने बीएसएनएल के टावर पर चढ़ गये। किसानो के टावर पर चढ़ने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। ग्रामाणों ने काफी मशक्कत के बाद उनको टावर से उतरवाया..

मुजफ्फरनगर: मंसूरपुर के गांव मुबारिकपुर में कई दिन से गन्ना सेंटरो पर तौलाई नहीं होने से नाराज 3 किसानों ने बीएसएनएल के टावर पर चढ़कर आत्महत्या करने का प्रयास। ग्रामीणों ने समझा-बुझाकर नीचे उन्हें उतारा। ग्रामीणों ने कहा कि सभी आलाधिकारियों से शिकायत करने के बाद थक चुके हैं। अब लड़ाई आर पार की की जाएगी। 

मुख्यमंत्री को दिखाए जाएंगे काले झंडे

गांव मुबारिकपुर में मिल मंसूरपुर के तीन गन्ना सेंटर हैं। जिनसे गन्ना ले जाने के लिए गांव से दो रास्ते हैं। एक रास्ता गांव धनायन को होकर जाता है तो दूसरा गांव अलियारपुर को धनायन के ग्रामीणों ने रास्ते में अतिक्रमण कर रखा है। जिस कारण मिल के ट्रोले वहां से नहीं जा पाते पा रहे हैं। गांव अलियारपुर के रास्ते में गांव के अंदर विद्युत लाइन बहुत नीचे हैं। ग्रामीणों ने बिजली विभाग को लाइन ऊपर करने के लिए कहा तो विभाग ने कहा कि लाइने ऊपर नहीं की जाएगी।

किसान परेशान होकर आत्मघाती कदम उठाने को मजबूर हो गए हैं और टावर पर चढ़ गये। मौके पर पहुंचे मिल के जीएम केन बलधारी सिंह को ग्रामीणों ने वापस भगा दिया। ग्रामीणों ने कहा कि वे केवल किसी बड़े अधिकारी से ही बात करेंगे।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)







आपकी राय

#DNPoll क्या सीबीएफसी के अनुमोदन बिना फिल्म पद्मावती की प्राइवेट स्क्रीनिंग उचित है?