OMG: महिला ने आसमान में दिया बच्चे को जन्म, मुंबई में उतारा गया विमान

डीएन ब्यूरो

बीच आसमान में उड़ रहे विमान में बैठी सवारियां और क्रू मेंबर उस समय सकते में आ गये, जब एक महिला यात्री ने फ्लाइट में ही एक बच्चे को जन्म दे दिया। डाइनामाइट न्यूज़ की इस एक्सक्लूसवि रिपोर्ट में पढ़ें, आखिर क्या हुआ आगे..

अबू धाबी से जकार्ता जा रही थी एतिहाद एयरवेज की फ्लाइट (फाइल फोटो)
अबू धाबी से जकार्ता जा रही थी एतिहाद एयरवेज की फ्लाइट (फाइल फोटो)

मुंबई: एतिहाद एयरवेज की आबू धाबी से जकार्ता जा रही फ्लाइट में एक महिला यात्री ने बीच आसमान में उड़ रहे विमान में ही बच्चे को जन्म दिया। इसके बाद विमान को मुंबई एयरपोर्ट पर उतारा गया और महिला और नवजात को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल में दोनों की स्थिति बेहतर बतायी जा रही है। 

जानकारी के मुताबिक जकार्ता जा रही एतिहाद एयरवेज की फ्लाइट EY 474 में बुधवार सुबह उस समय सभी यात्री और क्रू मेंबर सकते में पड़ गये, जब एक महिला यात्री को अचनाक प्रसव पीड़ा होने लगी और देखते ही देखते महिला ने एक बच्चे को विमान में ही जन्म दे दिया। जिसके बाद फ्लाइट को मुबंई में उतारने का फैसला लिया गया। एयरपोर्ट स्टॉफ ने तुरंत महिला और नवजात बच्चे को हॉस्पिटल पहुंचाया। अस्पताल में दोनों की हालत सामान्य बतायी जा रही है।
 
इससे पहले भी जून 2018 में भी सऊदी अरब से कोच्चि आ रही जेट एयरवेज की फ्लाइट में भी एक महिला ने बच्चे का जन्म दिया था। ऐसे कुछ और मामले भी सामने आ चुके है। 

 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …