इटावा: सपा मुखिया अखिलेश यादव ने पेट्रोल-डीजल के रेट को लेकर दिया बड़ा बयान, भूमाफियाओं को भी घेरा

डीएन संवाददाता

यूपी के इटावा पहुंचे सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने हाथरस की घटना व अन्य मुद्दों को लेकर सरकार पर हमला बोला है। पढ़िये डाइनामाइट न्यूज की पूरी रिपोर्ट

सपा मुखिया अखिलेश यादव
सपा मुखिया अखिलेश यादव


इटावा: जनपद पहुंचे सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने जानकारी देते हुए कहा कि सरकार अपने लोगों को मुनाफा कमाने दे रही है इसी कारण से मंहगाई बढ़ रही है। रसिया से तेल सस्ता मिल रहा है और रसिया को अपने संबंध ठीक करने है इस लिए छूट भी मिल रही है, फिर भी डीजल पेट्रोल महंगा है तो मुनाफा किसकी जेब में है। 

डाइनामाइट न्यूज संवाददाता के अनुसार अखिलेश यादव ने कहा कि दूसरों को भूमाफिया बताने वाले भाजपाई सबसे बड़े भूमाफिया है। इसका खुलासा हो चुका है कि अयोध्या में भाजपा के लोगो ने बड़ी पैमाने पर जमीन खरीदी है और भूमाफिया के तौर पर सामने आ चुके हैं। बीजेपी ने  चुनाव में जो मुद्दे उठाए गए थे महंगाई और बेरोजगारी के सरकार उसके विपरीत काम कर रही है

उन्होंने आगे कहा कि हाथरस की घटना प्रशासन का फेलियर था, ये लोग झूठ से सरकार चलाना चाहते है। प्रदेश सरकार के कृषि मंत्री सूर्यप्रताप शाही के 'दाल के दाम 100 रुपए से कम है' के बयान पर कहा कि सरकार महंगाई और बेरोजगारी पर ध्यान नहीं दे रही है। उनको जमीनी हकीकत की जानकारी ही नहीं है ये लोग जनता का मजाक बना रहे हैं।

हमारी सीमाओं को लेकर ये सावधान नहीं है, फोर्स को जानकारी मिलनी चाहिए वो इंटेलिजेंस फेलियर की वजह से नहीं मिल पा रही है, हमारी इंटरनल और बॉर्डर सिक्योरिटी खतरे में है। चीन के सवाल पर सरकार कुछ नहीं बोलती है और बड़े पैमाने पर जमीन कब्जा हो चुकी है।










संबंधित समाचार