आईपीएल की कमेंट्री टीम में 20 दिग्गज

डीएन संवाददाता

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के गुरुवार से शुरू होने वाले दसवें संस्करण का आंखो देखा हाल बताने के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने कुल 20 कामेंटेटरों की टीम का गठन किया है जिसमें चार महिलाएं भी शामिल हैं। बीसीसीआई ने मंगलवार को एक बयान जारी कर इस बात का जानकारी दी।

आईपीएल 2017 में 20 दिग्गज कामेंटेटरों की टीम
आईपीएल 2017 में 20 दिग्गज कामेंटेटरों की टीम

मुंबई:  इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के गुरुवार से शुरू होने वाले दसवें संस्करण का आंखो देखा हाल बताने के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने कुल 20 कामेंटेटरों की टीम का गठन किया है जिसमें चार महिलाएं भी शामिल हैं। बीसीसीआई ने मंगलवार को एक बयान जारी कर इस बात का जानकारी दी। 

यह सभी लोग 47 दिनों तक चलने वाले आईपीएल के दौरान सभी 10 स्थलों पर रहेंगे और दर्शकों के खेल की बारिकियों से अवगत कराएंगे। 

आस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क पहली बार आईपीएल में बतौर कामेंटेटर के तौर पर दिखाई देंगे। उन्होंने इस पर कहा, "मैं इससे पहले इस टूर्नामेंट में एक खिलाड़ी के तौर पर हिस्सा रहा हूं, लेकिन इस बार में माइक के पीछे रहूंगा। मैं भारत और इस टूर्नामेंट को बेहद पसंद करता हूं।"

आईपीएल टीम

महिला कामेंटेटरों में भारतीय टीम की पूर्व कप्तान अंजुम चोपड़ा, इंग्लैंड की इशा गुहा, आस्ट्रेलिया की पूर्व कप्तान लिसा स्थालेकर और उनकी हमवतन मेल जोंस शामिल हैं। 

स्थालेकर ने कहा, "बीसीसीआई ने 2015 में महिलाओं को कामेंट्री करने का मौका दिया था जो शानदार कदम था। मैंने अंजुम चोपड़ा, ईसा गुहा और मेल जोंस के साथ क्रिकेट पर अच्छी चर्चा की थी। उम्मीद है कि इस बार भी हम अच्छा करेंगे।"

इन कामेंटेटरों में भारत के संजय मांजरेकर, रवि शास्त्री, सुनील गावस्कर, लक्ष्मण शिवरामाकृष्णन, मुरली कार्तिक, अंजुम चोपड़ा। आस्ट्रेलिया के मैथ्यू हेडन, माइकल क्लार्क, माइकल हसी, ब्रेट ली, ब्रेंडन जूलियन, लिसा, जोंस। न्यूजीलैंड के साइमन डोल, स्कॉट स्टायरिस, डेनी मौरिसन। इंग्सलैं की गुहा, पीटरसन। वेस्टइंडीज के डारने गंगा, जिम्बाब्वे के पॉल मांग्बा शामिल हैं।   (आईएएनएस)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …