महराजगंजः बिजली विभाग ने 43 बकाएदारों का काटा कनेक्शन

डीएन ब्यूरो

सोमवार को बिजली विभाग के अवर अभियंता तुषार सिंह ने कई जगहों पर में सघन चेकिग अभियान चलाया। इस अभियान के दौरान 43 बिजली बकाएदारों का कनेक्शन काट दिया गया। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

बिजली विभाग की टीम
बिजली विभाग की टीम

महराजगंजः सोमवार बिजली विभाग के अवर अभियंता तुषार सिंह ने सिसवा विकासखंड के ग्रामीण क्षेत्रों के ग्राम बीजापार, पाण्डेय टोला सहित अन्य क्षेत्रों में सघन चेकिग अभियान चलाया। इस दौरान 10 हजार रुपये से ऊपर 43 बिजली बकाएदारों का कनेक्शन काट दिए गए। वहीं चार लाख छियासी हजार रुपये की वसूली की गई। चेकिग अभियान को लेकर पूरे क्षेत्र में अफरा-तफरी मची रही।

यह भी पढ़ेंः हैदराबाद केस को लेकर डीएम उज्ज्वल कुमार से मिले स्कूली बच्चे 


एसडीओ अरुण यादव ने बताया कि यह अभियान आगे भी जारी रहेगा। पिछले कई दिनों से चेकिग अभियान चल रहा है। इसमें 10 हजार रुपये से ऊपर के बकाएदारों का कनेक्शन काटने के साथ ही उनसे वसूली भी की जा रही है। इसी क्रम में एसडीओ अरुण यादव के नेतृत्व में शहर व ग्रामीण क्षेत्रों में सघन चेकिग की गई। इसमें 43 ऐसे कनेक्शनधारी मिले जिनका 10 हजार रुपये से अधिक का बकाया था। बार-बार निर्देश के बावजूद यह बिल जमा नहीं कर रहे थे, इनका कनेक्शन काट दिया गया।

 यह भी पढ़ेंः पराली जलाने को लेकर उत्तर प्रदेश के 26 जिलों के डीएम से मांगा जवाब 


वहीं चेकिग के दौरान चार लाख छियासी हजार रुपये की वसूली भी की गई। सभी को हिदायत दी गई कि बिजली चोरी गंभीर अपराध है, पकड़े जाने पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार