डाइनामाइट न्यूज़ नेटवर्क के हिंदी पोर्टल की पहली वर्षगांठ पर देश भर में मनाया गया डाइनामाइट न्यूज़ डे

डीएन ब्यूरो

डाइनामाइट न्यूज़ नेटवर्क के हिंदी न्यूज पोर्टल की पहली वर्षगांठ शुक्रवार को देश-विदेश में बड़े हर्षोंल्लास के साथ मनायी गयी। इस मौके पर कई तरह के कार्यक्रम आयोजित किये गये। पढ़ें, पूरी खबर..


नई दिल्ली: साल 2015 में स्थापित डाइनामाइट न्यूज़ नेटवर्क के हिंदी न्यूज पोर्टल की पहली वर्षगांठ शुक्रवार (9 फरवरी) को देश-विदेश में बड़े हर्षोंल्लास के साथ मनाया गया। देश की राजधानी दिल्ली के अलावा कई शहरों में 9 फरवरी को डाइनामाइट न्यूज़ डे का भव्य आयोजन किया गया। डाइनामाइट न्यूज़ को हिंदी की पहली सालगिरह की शुभकामनाएं मिलनी अब भी जारी है। 

यह भी पढ़ें: लखनऊ: स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने सरकार की ओर से दी डाइनामाइट न्यूज हिंदी को पहली वर्षगांठ की बधाई 

गौरतलब है कि अंग्रेजी पोर्टल के बाद 9 फरवरी 2017 को डाइनामाइट न्यूज़ के हिंदी पोर्टल एवं Android मोबाइल एप की ऐतिहासिक लाचिंग नई दिल्ली के इंडिया इंटरनेशनल सेंटर से की थी। हिंदी पोर्टल की लांचिंग के दिन डाइनामाइट न्यूज़ का हैश टैग ट्विटर पर काफी देर तक टॉप पर ट्रेंड करता रहा।

यह भी पढ़ें: डाइनामाइट न्यूज़ के हेडक्वार्टर नई दिल्ली में हिंदी पोर्टल के पहली वर्षगांठ पर शानदार जश्न 

हिंदी पोर्टल की पहली वर्षगांठ के मौके पर डाइनामाइट न्यूज़ के मुख्यालय दिल्ली में भी एक भव्य समारोह का आयोजन किया गया। नई दिल्ली का दिल कहे जाने कनॉट प्लेस में एक भव्य पार्टी आयोजित की गयी।इस मौके पर डाइनामाइट न्यूज़ नेटवर्क की चेयरपर्सन रानी टिबडेवाल ने देश-विदेश में कार्यरत समूह के सभी साथियों को कठिन मेहनत व संघर्ष के लिए धन्यवाद दिया और डाइनामाइट न्यूज़ के फाउंडर और एडिटर-इन-चीफ मनोज टिबड़ेवाल आकाश ने डाइनामाइट न्यूज़ नेटवर्क की भावी योजनाओं से समूचे स्टाफ को अवगत कराया। 

यह भी पढ़ें: लखनऊ में मेडिकल छात्रों ने मनाया डाइनामाइट न्यूज़ डे

यूपी के महराजगंज जिले में भी डाइनामाइट न्यूज़ के हिंदी पोर्टल की पहली वर्षगांठ पर आयोजित समारोह का शुभारंभ डाइनामाइट न्यूज़ परिवार की जननी श्रीमती लक्ष्मी देवी टिबड़ेवाल और अभिभावक श्री सुशील कुमार टिबड़ेवाल ने केक काटकर किया और देश-विदेश में मौजूद स्टाफ को उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं दी।

यह भी पढ़ें: महराजगंज की धरती पर धमाकेदार ढ़ंग से मनी डाइनामाइट न्यूज़ हिंदी की पहली वर्षगांठ 

यूपी की राजधानी लखनऊ में भी शुक्रवार को डाइनामाइट न्यूज़ के हिंदी पोर्टल की पहली वर्षगांठ हर्षोल्लास और भव्य तरीके से मनायी गयी। डाइनामाइट न्यूज़  ने इस समारोह का आयोजन पत्रकारों, मेडिकल छात्रों और युवाओँ के बीच किया। इस मौके पर सभी ने डाइनामाइट न्यूज़ के बारे में अपने-अपने अनुभव साझा किये।

यह भी पढ़ें: आजमगढ़ में हर्षोल्लास के साथ मनायी गयी डाइनामाइट न्यूज़ हिंदी की पहली वर्षगांठ 

आजमगढ़ में भी धूम-धड़ाके के साथ शानदार कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस मौके पर आयोजित समारोह का शुभारंभ मुख्य अतिथि के रुप में प्रियंका शिक्षण सेवा संस्थान की अध्यक्ष श्रीमती संतोष टिबड़ेवाल व जिले के प्रमुख समाजसेवी अरुण कुमार टिबड़ेवाल ने केक काटकर किया। वर्षगांठ के अवसर पर डाइनामाइट न्यूज़ की टीम आजमगढ़ में हीरा पट्टी स्थित वृद्धाश्रम गयी और वहां उपस्थित वृद्ध जनों से उनका हालचाल लिया और वृद्धाश्रम में मौजूद सभी लोगों के बीच फलों का वितरण किया।

यह भी पढ़ें: फतेहपुर की जनता बोली: सिर्फ खबर ही नहीं पढ़ाता..सुख दुख में भी साथ देता है डाइनामाइट न्यूज़ 

देवरिया में डाइनामाइट न्यूज़ के हिंदी न्यूज़ पोर्टल की प्रथम वर्षगांठ के उपलक्ष्य में आयोजित शानदार समारोह का शुभारंभ पूर्व राज्य सभा सांसद देवी सिंह ने किया। इस समारोह का हिस्सा बने देवी सिंह समेत कई गणमान्य लोगों ने डाइनामाइट न्यूज़ को उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं दी।  

यह भी पढ़ें: डाइनामाइट न्यूज हिंदी की पहली वर्षगांठ 

पहली वर्षगांठ पर डाइनामाइट न्यूज़ को पढ़ने व फॉलो करने वाले कई बड़े नेताओं, केन्द्रीय मंत्रियों, ब्यूरोक्रेट्स और कई क्षेत्रों से जुड़ी मशहूर हस्तियों ने डाइनामाइट न्यूज़ को अलग-अलग तरीकों से ढ़ेर सारी शुभकामनाएं दी, जो अब भी जारी और निष्पक्ष और साहसिक न्यूज़ की सराहना की।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार