नशे में चूर कपिल ने सुनील पर उठाया हाथ, क्या सुनील ग्रोवर छोड़ देंगे शो ?

डीएन ब्यूरो

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के झगड़े की खबर सुर्खियों में बनी हुई है। खबर है कि कपिल ने ग्रोवर के साथ कुछ ऐसा कर दिया है, जिससे सुनील काफी नाराज हैं। कपिल की इस हरकत पर क्या सुनील ग्रोवर यानि डॉ. मशहूर गुलाटी या रिंकू भाभी शो छोड़ देंगी?

 कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर
कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर

मुबंई: दरअसल कपिल शर्मा की पूरी टीम ऑस्ट्रेलिया से दिल्ली होते हुए मुंबई आ रही थी। फ्लाइट में कपिल ने कुछ ज्यादा ही एल्कोहल ले लिया। इसके बाद वे बहक गए और सुनील ग्रोवर से झगड़ पड़े। कपिल शर्मा और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के बीच फ्लाइट में जबरदस्त लड़ाई हुई। शराब के नशे में कपिल, सुनील के पास गए और उन पर जोर-जोर से चिल्लाने लगे। इतना ही नहीं कपिल ने सुनील पर हाथ भी उठाया, लेकिन सुनील ने शांति से काम लेते हुए फ्लाइट में कपिल को को कुछ नहीं कहा। कपिल ने सुनील से कहा कि तू है कौन? तेरा शो फ्लॉप हो गया था। तू मेरा नौकर है। तूने जो ऑस्ट्रेलिया में शो किया था, वो भी फ्लॉप हो गया था।

यह सब देखकर फ्लाइट के पैसेंजर्स थोड़ा डर गए और उन्होंने एमरजेंसी लैंडिग के लिए निवेदन भी किया। लेकिन कपिल के टीम के मेंबर्स ने कपिल को शांत कराया। यह भी कहा जा रहा है कि सुनील ग्रोवर, कपिल के इस बर्ताव से इतने गुस्सा है कि वह जल्द ही ‘द कपिल शर्मा शो’ को छोड़ सकते हैं। खबरें तो यह भी आ रही हैं कि शो को दूसरे सदस्य भी कपिल के व्यवहार से दुखी हैं और वो भी शो छोड़ सकते हैं। खबर है कि कपिल और सुनील दोनों ने एक-दूसरे को भी टि्वटर पर अनफॉलो कर दिया है।













संबंधित समाचार