गोरखपुर से जीते सपा के प्रवीण निषाद ने ली सांसद के रुप में शपथ, डाइनामाइट न्यूज़ से कहा- बनूंगा सच्चा जनप्रतिनिधि

डीएन ब्यूरो

यूपी के सीएम योगी के गढ़ गोरखपुर के वोटरों का दिल जीतकर पहली बार संसद पहुंचे इंजीनियर प्रवीण निषाद ने लोक सभा में सांसद पद की शपथ ली और सबसे पहले डाइनामाइट न्यूज़ से बातचीत की। जाने. .क्या कहा प्रवीण ने..


नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश की गोरखपुर लोक सभा सीट से समाजवादी पार्टी के टिकट पर निर्वाचित प्रवीण निषाद ने शुक्रवार को दिल्ली में सांसद के रूप लोकसभा में पद एवं गोपनीयता की शपथ ली और संसद की कार्यवाही में भी हिस्सा लिया। इस मौके पर बतौर सांसद उन्होंने सबसे पहले डाइनामाइट न्यूज़ से बात की।

यूपी के सीएम योगी के गढ़ गोरखपुर के वोटरों का दिल जीतकर पहली बार संसद पहुंचने पर इंजीनियर प्रवीण निषाद ने डाइनामाइट न्यूज़ से बातचीत में पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव का उन पर भरोसा जताने के लिये आभार जताया और उनको वोट करने के लिये गोरखपुर की जनता को धन्यवाद दिया। 

पेशे से इंजीनियर रह चुके प्रवीण निषाद ने डाइनामाइट न्यूज़ से संसद में अपने पहले दिन का अनुभव भी साझा किया। उन्होंने कहा कि संसद का पहला दिन मेरे लिये कई मायनो में खास रहा मैने अपने से बड़े लोगों और सभी राजनीतिक पार्टियों का आशीर्वाद भी प्राप्त किया।

डाइनामाइट न्यूज़ के एक सवाल के जबाव में उन्होंने कहा कि मैं जनता के सेवक हूं और इस नाते मैं गोरखपुर की जनता की समस्याओं को सुलझाने की पूरी कोशिश करूंगा।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार