दिल्ली: 12वीं के छात्र ने फुटपाथ पर सो रहे 2 लोगों की छीन ली जिंदगी

डीएन संवाददाता

फुटपाथ पर सो रहे लोगों का रईसजादों की कारों से कुचलना अब इतनी आम बात होती जा रही है कि इस पर हैरानी नहीं होती। ताजा मामला दिल्ली के कश्मीरी गेट इलाके का है जहां एक तेज रफ्तार कार ने फुटपाथ पर सो रहे 5 लोगों को कुचल दिया।

फुटपाथ पर हुआ हादसा
फुटपाथ पर हुआ हादसा

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में एक और हिट एंड रन केस का मामला सामने आया है। मामला गुरुवार तड़के सुबह कश्मीरी गेट के सामने का है जहां एक 12वीं क्लास के स्टूडेंट ने अपनी आई-20 कार से दो लोगों को कुचल दिया वहीं तीन लोग बुरी तरह से घायल हो गए हैं। कार चला रहे नाबालिग लड़के को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें: परीक्षा देने जा रहे छात्र की मौत, तेज़ रफ्तार ने छीन ली जिंदगी

जिस समय ये हादसा हुआ उस वक्त सभी लोग फुटपाथ पर सो रहे थे। घटना के तुरंत बाद आस पास के लोगों ने कार चालक को पकड़ लिया। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस आरोपी नाबालिग को हिरासत में लेकर घटना के बारे में पूछताछ कर रही है। साथ ही इस बात की भी तहकीकात कर रही है कि आरोपी कहीं शराब के नशे में तो नहीं था। हादसे की वजह कार की तेज़ रफ्तार बताया जा रहा है। हादसे के वक्त आरोपी के साथ कार में दो अन्य लोग भी थे जो मौके से भाग गए। पुलिस उनकी भी तलाश कर रही है और उनसे भी पुछताछ करेगी। फिलहाल घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

यह भी पढ़ें: कानपुर: शराब के लिए युवक ने नहीं दिए पैसे तो आरोपियों ने गला रेत दिया

बता दें की आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 304 के तहत मुकदमा दायर कर लिया गया है। छात्र का कहना है की वह 18 साल का है लेकिन फिलहाल पुलिस दस्तावेज की जांच करने में जुटी हुई है। पुलिस ने बताया कि कश्मीरी गेट पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच जारी है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …