दीपिका 'लीव लव लाफ' को दे रहीं समय

डीएन ब्यूरो

दीपिका पादुकोण अपनी व्यस्त दिनचर्या के बावजूद अपने जीवन में से अपने एक बहुत महत्वपूर्ण चीज के लिए समय निकालती हैं और वो चीज है, उनका 'लीव लव लाफ फाउंडेशन'। ये फाउंडेशन लोगों में मानसिक स्वास्थ्य में सुधार लाने, चिंता, तनाव से लड़ने में लोगों की मदद करता है।

दीपिका पादुकोण
दीपिका पादुकोण

मुंबई:  दीपिका पादुकोण अपनी व्यस्त दिनचर्या के बावजूद अपने जीवन में से अपने एक बहुत महत्वपूर्ण चीज के लिए समय निकालती हैं और वो चीज है, उनका 'लीव लव लाफ फाउंडेशन'। ये फाउंडेशन लोगों में मानसिक स्वास्थ्य में सुधार लाने, चिंता, तनाव से लड़ने में लोगों की मदद करता है। 

यह भी पढ़ें: दीपिका, प्रियंका ने ऑस्कर के बाद पार्टी में बिखेरे जलवे

दीपिका पादुकोण अपने शूटिंग शेड्यूल के साथ दुनियाभर में अपनी हॉलीवुड फिल्म को प्रमोट करने में और अलग-अलग ब्रांड के विज्ञापनों पर समय दे रही हैं, वहीं वह इस बात का भी पूरा ख्याल रख रही हैं कि अपने फाउंडेशन को भी कुछ वक्त दे सकें। 

लीव लव लाफ फाउंडेशन

वह मुंबई में रहती हैं, तो टीम के सदस्यों के साथ फाउंडेशन में चल रही गतिविधियों पर बात करती हैं और नजर रखती हैं, लेकिन जब शहर से बहार रहती हैं, तब भी वो कॉन्फ्रेंस कॉल या मेल के जरिए सारी अपडेट लेती रहती हैं। 

यह भी पढ़ें: देखिये..ऑस्‍कर समारोह की रंगारंग तस्वीरें

दीपिका अपने फाउंडेशन के काम में काफी सक्रिय हैं। वह अपनी टीम के एक्सपर्ट और काउंसलर के साथ लगातार संपर्क बनाए रखती हैं। ये लोग उन्हें फाउंडेशन के सारे अपडेट देते रहते हैं।   (आईएएनएस)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार