बॉक्‍स ऑफिस पर 'दे दे प्‍यार दे' ने झंडे गाड़े, रकुल-अजय की केमिस्‍ट्री को मिला प्‍यार

डीएन ब्यूरो

बॉलीवुड के सिंघम स्टार अजय देवगन की फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ ने 100 करोड़ रुयये की कमाई कर ली है। अजय देवगन, तब्बू और रकुलप्रीत स्टारर यह फिल्म 17 मई को प्रदर्शित हुयी और उसके बाद से मनोरंजक स्क्रिप्ट के चलते सुर्खियों में बनी हुई थीं। फिल्म को सोशल मीडिया पर काफी पब्लिसिटी भी मिली थी।

फिल्म का पोस्टर
फिल्म का पोस्टर

मुंबई: बॉलीवुड के सिंघम स्टार अजय देवगन की फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ ने 100 करोड़ रुयये की कमाई कर ली है। अजय देवगन, तब्बू और रकुलप्रीत स्टारर यह फिल्म 17 मई को प्रदर्शित हुयी और उसके बाद से मनोरंजक स्क्रिप्ट के चलते सुर्खियों में बनी हुई थीं। फिल्म को सोशल मीडिया पर काफी पब्लिसिटी भी मिली थी।

यह भी पढ़ें: बड़ी खबर- सपना चौधरी की बढ़ी मुसीबत, मुरादाबाद में केस दर्ज, शिवसेना ने अश्लीलता फैलाने का लगाया आरोप

यह फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा है जिसमें अजय और तब्बू के अलावा रकुल प्रीत की परफॉर्मेंस की काफी तारीफ हुई है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गयी है। इस वर्ष अजय की एक और फिल्म ‘टोटल धमाल’ने भी 100 करोड़ क्लब में एंट्री करने में सफलता हासिल की थी।

यह भी पढ़ें: यूपी- सपना चौधरी के शो में बड़ा बवाल, चटकी लाठियां, 10 मिनट में स्टेज छोड़ भागी हरियाणवी डांसर

अजय फिलहाल 'तानाजी: द अनसंग हीरो' की शूटिंग में बिजी हैं। यह फिल्म उनकी महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट्स में शुमार है। इस फिल्म में काजोल और सैफ अली खान भी नज़र आएंगे। सैफ ने फिल्म में मुख्य विलेन का किरदार निभाया है।(वार्ता)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार