LIVE Yogi in Maharajganj: देखिये महराजगंज में बाढ़ पीड़ितों के बीच पहुंचकर क्या बोले CM योगी, राहत वितरण कार्यक्रम में उमड़ी भीड़

डीएन ब्यूरो

सीएम योगी आज सिद्धार्थनगर के बाद प्रभावित महराजगंज जिले के दौरे पर पहुंचे हैं। डाइनामाइट न्यूज सीएम योगी के इस अहम दौरे की सबसे तेज और सटीक कवरेज कर रहा है। सीएम योगी के कार्यक्रम में बाढ पीड़ितों की भारी भीड़ है। पूरी रिपोर्ट



महराजगंज: सीएम योगी आज सिद्धार्थनगर के बाद प्रभावित महराजगंज जिले के दौरे पर पहुंचे हैं। बाढ़ का जायजा लेने पहुंचे सीएम योगी ने बाढ़ पीड़ितों के लिये राहत सामग्री का वितरण किया। इस कार्यक्रम में बाढ़ पीड़ितों की भारी भीड़ देखने को मिली। सीएम योगी कार्यक्रम को संबोधित कर रहे हैं। 

सीएम योगी ने यहां सभी बाढ़ प्रभावितों के प्रति सहानुभूति जतायी और हर तरह की मदद का आश्वासन दिया। सीएम योगी ने कहा कि प्रत्येक नागरिक का जीवन हमारे लिये बेहद अमूल्य है, उसे बचाने के लिये राहत और बचाव कार्यों को तेजी से चलाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि बाढ़ प्रभावितों को तत्काल मुआवजा आंवटित किया जायेगा। 

डाइनामाइट न्यूज सीएम योगी के इस अहम दौरे की सबसे तेज और सटीक कवरेज कर रहा है। सीएम योगी के महराजगंज दौरे से जुड़े हर ताजा अपडेट पाने के लिये आप डाइनामाइट न्यूज को नीचे दिये गये लिंक्स पर फॉलो कर सकते हैं। 

फेसबुक: https://www.facebook.com/DynamiteNewsMaharajganj
ट्विटर: https://twitter.com/DNHindi 
वेबसाइट: https://hindi.dynamitenews.com 
मोबाइल एप्प: https://hindi.dynamitenews.com/mobile










संबंधित समाचार