क्रिकेटर रवीन्द्र जडेजा से डेटिंग करना चाहती थी ये खूबसूरत खिलाड़ी

डीएन संवाददाता

क्रिकेटर रवीन्द्र जडेजा के साथ इंग्लैंड की ये खूबसूरत महिला खिलाड़ी डेट पर जाना चाहती थी। यह खिलाड़ी रवींद्र जड़ेजा को इतना पसंद करती थीं कि उन्होंने एक रात में इसके लिए एक साथ 12 ट्वीट्स किए थे।

क्रिकेटर रवीन्द्र जडेजा
क्रिकेटर रवीन्द्र जडेजा

नई दिल्ली: भारत-इंग्लैंड के बीच रविवार को हुए फाइनल मुकाबले में इंग्लैंड ने मैच जीत लिया। उनकी जीत के बाद हर कोई इंग्लैंड की महिला खिलाड़ियों के खेल और उनकी ख़ूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं साथ ही लोग भारतीय महिला क्रिकेट खिलाड़ियों की तारीफ करते भी नहीं थक रहे हैं।

यह भी पढ़े: महिला वर्ल्ड कप: फाइनल हारे पर करोड़ों भारतीयों का जीता दिल

आज हम आपको इंग्लैंड की एक ऐसी महिला खिलाड़ी के बारे में बताने जा रहे हें जो भारतीय क्रिकेटर रवीन्द्र जडेजा की बहुत बड़ी फैन है। इतना ही नहीं वो क्रिकेटर रवीन्द्र जडेजा को डेट करना चाहती थी।

यह भी पढ़ें: इस वजह से वीरेंद्र सहवाग नहीं बन पाये टीम इंडिया के कोच

इंग्लैंड की इस बेहद खूबसूरत खिलाड़ी का नाम है सारा टेलर। जो इंग्लैंड की टीम में विकेटकीपर बल्लेबाज हैं। यह भी खबर है कि सारा रवींद्र जड़ेजा को इतना पसंद करती थीं कि उन्होंने एक रात में एक साथ 12 ट्वीट्स किए थे। उनके इन ट्वीट्स को हजारों लोगों ने रिट्वीट करना शुरू कर दिया। लेकिन जडेजा ने उनके इस ट्वीट का कोई जवाब नही दिया। बताया जा रहा है कि यह मामला करीब तीन साल पहले का है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)













संबंधित समाचार